पटना : प्रशांत किशोर का मोदी पर हमला - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 6 फ़रवरी 2024

पटना : प्रशांत किशोर का मोदी पर हमला

  • PM मोदी ने नीतीश कुमार पर महिलाओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी करने पर सजा मिलने की बात कही, और वही मोदी जी सजा के तौर पर बिहार की महिलाओं का CM नीतीश को बना दिया

Prashant-kishore-attack-modi
पटना : जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आज से कुछ महीने पहले नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा में महिलाओं के ऊपर बड़ा गैर जिम्मेदाराना बयान दिया था। प्रधानमंत्री मोदी मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे थे। मोदी जी ने मध्य प्रदेश में महिलाओं को कहा कि जिस दल के लोग इस तरह की महिलाओं का और महिलाओं के बारे में टिप्पणी करते हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए कि नहीं मिलनी चाहिए? वही मोदी जी सजा के तौर पर बिहार की महिलाओं का मुख्यमंत्री बना दिए हैं। पिछले 30 बरस में लालू-नीतीश ने बिहार की जो दुर्गति किया वो तो जग जाहिर है मगर भाजपा और कांग्रेस भी बिहार के लिए उतनी ही बड़ी दोषी पार्टी है।  पहले 15 साल लालू प्रसाद यादव को बिहार की जनता ने नहीं जिताया था। बिहार की जनता ने लालू जी को उनको उनके दम पर मात्र 1 बार जिताया था, बाकी सारे समय 20 से 25 सांसदों के लालच में कांग्रेस ने जंगलराज को चलाने में लालू यादव का भरपूर साथ दिया है। जो काम कांग्रेस ने लालू के साथ किया वही काम भाजपा ने नीतीश कुमार के साथ कर रही है, नीतीश कुमार को कुर्सी में बैठाए रखो चाहे बिहार की जनता दिक्कत में पड़ जाए बस अपना 30 से 35 सांसद जीत कर दिल्ली में जाता रहे। बिहार से 30 सांसद सबको चाहिए लेकिन बिहारी कह कर गाली भी सबको देना है।

कोई टिप्पणी नहीं: