हिंदी गीत "नज़रो से" की शूटिंग हुई पूरी, ट्रेलर रिलीज़ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 29 अप्रैल 2024

हिंदी गीत "नज़रो से" की शूटिंग हुई पूरी, ट्रेलर रिलीज़

  • अभिनेत्री एम के मुस्कान और अभिनेता समर खान  परदे पे आएंगे नज़र

Hindi-song-trailor-release
अमृतसर (अशोक कुमार निर्भय) मुंबई मायानगरी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माने के लिए भारत के कई हिस्सों से नहीं विदेशो से भी लोग आते है पर किस्मत में यहाँ का दाना पानी होता है आदमी वही पर खाता जरूर है ! बॉलीवुड में पंजाब से भी बहुत लोग काम कर रहे है। अभिनय और कला से वह अपना ही नहीं बल्कि आपने माता पिता और पंजाब का भी नाम रोशन कर रहे है। पंजाब के पठानकोट की रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री एम.के मुस्कान आज कल मुंबई बॉलीवुड में काम कर रही है।  एम.के मुस्कान अभिनेत्री होने के साथ साथ निर्माता भी है। वह काफी नए प्रोजेक्ट जिसमें गीतों के एलबम, शार्ट फिल्म आदि कर रही है। 


निर्माता और अभिनेत्री एम.के मुस्कान ने बताया कि यह गीत पायल रिकॉर्ड्स के बैनर में बन रहा है।   इस गीत की शूटिंग कश्मीर और मनाली की हसीन वादियों में हुई है। इस गीत का नाम "नज़रो से" है।  मुस्कान ने बताया कि यह गीत एक रोमिंटिंग गीत हे जो दर्शको को बहुत पसंद आएगा।  इस गीत में, स्वयं मैं और अभिनेता समर खान, परदे पर नज़र आएंगे। इस गीत के निर्माता सोनू शर्मा व  निर्माता एमके मुस्कान (अमनदीप कौर), कार्यकारी निर्माता शमशेर सिंह शेरा, संचालन एवं विपणन प्रमुख सोनू शर्मा, निर्देशक मेक राय, डी.ओ.पी लवली अत्री, गीत एसके ने लिखे हैं।  पायल रिकॉर्ड्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से बन रही इस एल्बम के लेखक पवन मिश्रा, रचना अमित सावंत की है।संगीत निर्माता एसके, पायल रिकॉर्ड्स प्राइवेट लिमिटेड, मिक्स एंड मास्टर का काम अमित सावंत  ने किया है।  एम के मुस्कान ने बताया के हमारे इस गीत की प्रमोशन और प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बहुत सारी जगह पर की गई हैं। उन्होंने बताया कि बहुत सारे नए प्रोजेक्ट्स मार्किट में जल्द आ रहे है। जो दर्शकों को देखने के लिए मिलेंगे।  इस गीत में हमारी पूरी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है।  आज जैसे लोगों ने मेरे हर प्रोजेक्ट्स को प्यार दिया है ऐसे ही लोग हमारे इस गीत को भी पसंद करेंगे। एमके मुस्कान ने बताया के हमारा एक और सूफी पंजाबी गीत "तुम्बा यार दा" भी रिलीज के लिए तैयार है जो दर्शक पसंद भी आएगा। 

कोई टिप्पणी नहीं: