सीहोर : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 10 अप्रैल 2024

सीहोर : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया

  • पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को सलकनपुर में माँ विजयासन देवी की पूजा-अर्चना कर देश व प्रदेशवासियों के सुख-समृध्दि की कामना की और भजन गाया

Shivraj-chauhan-sehore
सीहोर । पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को नवरात्रि के दूसरे दिन सलकनपुर पहुंचकर माँ विजयासन देवी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की और देश व प्रदेशवासियों के खुशहाली की कामना की और भजन गाया। वहीं पूर्व सीएम ने विदिशा संसदीय क्षेत्र की बुधनी विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तरीय भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। सम्मेलन में सभी पदाधिकारी और बूथ स्तर के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस दौरान पूर्व सीएम ने लोकसभा चुनाव की रणनीति के संबंध में कार्यकर्ता, पदाधिकारी से विस्तार से चर्चा कर कहा कि, हर बूथ पर मजबूती के साथ काम करना है और घर-घर जनसंपर्क कर मोदी सरकार की जन-कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देना है। आपकी मेहनत और लगन से निश्चित तौर पर एक बार फिर भाजपा का विजयी पताका लहराएगा।  


"पूर्व सीएम ने दर्शन कर गाया भजन"

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को सकलनपुर में देवी जी के दर्शन कर विधि-विधान से पूजा अर्चना की। इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि, माँ सब पर कृपा और आशीर्वाद की वर्षा करें। हमारी सलकनपुर वाली मैया माँ विजयासन देवी हमारे देश, प्रदेश और जनता पर कृपा की वर्षा करें। हम उद्देशपूर्ण जीवन जियें और हमारा देश और प्रदेश प्रगति और विकास के पथ पर निरंतर आगे बढ़ता चला जाए। यही मैया के चरणों में प्रार्थना है। सब सुखी हों, सब निरोग हों, सबका मंगल हो और सबका कल्याण हो। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने “तूने मुझे बुलाया शेरावालिये” भजन भी गाया। 


"मोदी जी अद्भुत नेता हैं"

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मोदी जी देश को एक नई दिशा में लेकर गए हैं। मोदी जी के नेतृत्व में एक गौरवशाली, वैभवशाली, शक्तिशाली, सम्पन्न और समृध्द भारत का निर्माण हो रहा है। कांग्रेस के जमाने में तो दुनिया में कहीं भी भारत की इज्जत नहीं थी। भारत को घपले-घोटालों के देश के रूप में जाना जाता था, लेकिन नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही दुनिया के कोने-कोने में भारत का डंका बज रहा है। पहले छोटे-छोटे देश हमें आंख दिखाते थे, अब भारत की जय-जयकार करते हैं। ये सम्मान केवल मोदी जी का नहीं है बल्कि 140 करोड़ भारतवासियों का सम्मान है। रूस-यूक्रेन का युध्द चल रहा था, हमारे बच्चे भी वहां फंसे हुए थे। मोदी जी ने एक फोन रूस के राष्ट्रपति को किया और एक फोन यूक्रेन के राष्ट्रपति कर कहा कि, जब हमारे बच्चे हाथों में तिरंगा झंडा लेकर निकले तो युध्द थम जाए और जब बच्चे तिरंगा लेकर निकले तो रूस, यूक्रेन दोनों ने युध्द बंद कर दिया और भारत के बच्चे सुरक्षित निकल आए। उन्होंने कहा कि, मुझे पूरा विश्वास है कि, मोदी जी के हाथों ही विकसित भारत का निर्माण होगा।  


"400 पार का संकल्प"

पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि, मोदी जी ने इस बार 400 पार का लक्ष्य रखा है। अकेले भाजपा 370 पार और एनडीए के साथ 400 पार का संकल्प है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि, सभी अपने-अपने बूथों पर मजबूती के साथ काम करें। मुझे पूरा विश्वास है कि, कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और लगन से 400 पार का ये संकल्प निश्चित तौर पर पूरा होगा। मध्यप्रदेश में भी 29 की 29 सीटों पर विजय पताका लहराना है। मोदी जी के गले 29 कमल के फूलों की माला डालना है और श्रीमान नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है । सीहोर जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी सुशील संचेती ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया की आज सलकनपुर में बुधनी विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तर के सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओ का सम्मेलन सलकनपुर में सम्पन्न हुआ। आयोजित सम्मेलन को मप्र के पूर्व  मुख्यमंत्री एवं विदिशा से सांसद पद के प्रत्याशी श्री शिवराजसिंह जी चौहान ने सभी कार्यकर्ताओ से बूथ स्तर पर जोर शोर से चुनाव कार्य मे लगने और हर गांव को समरस ग्राम बनाने के लिए कहा । इस अवसर पर लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी श्री महेन्द्र सिंह, विदिशा के सांसद श्री रमाकांत भार्गव,पूर्व वन विकास निगम अध्यक्ष श्री गुरुप्रसाद शर्मा, भाभी श्रीमती साधनासिंह जी चौहान, युवा नेता श्री कार्तिकेयसिंह चौहान,पूर्व विधायक श्री राजेंद्र सिंह राजपूत,पूर्व जिला अध्यक्ष श्री रघुनाथसिंह भाटी, आदिवासी वित्त विकाश निगम की अध्यक्षा श्रीमती निर्मला बरेला, सलकनपुर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री महेश उपाध्याय, जिला भाजपा उपाध्यक्ष श्री लखन यादव,जिला कोषाध्यक्ष श्री ओम पटेल,पिछड़ा वर्ग मोर्चे के जिला अध्यक्ष बनवीरसिंह चंद्रवंशी सहित सभी मंडल अध्यक्षगण बूथ अध्यक्ष एवम सभी देवतुल्य कार्यकर्तागण उपस्थित रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं: