सीहोर : फाइनल में रेलवे भोपाल ने सीहोर पीपीसीए अकादमी को एक विकेट से हराया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 27 अप्रैल 2024

सीहोर : फाइनल में रेलवे भोपाल ने सीहोर पीपीसीए अकादमी को एक विकेट से हराया

Sehore-cricket
सीहोर। शहर के बीएसआई मैदान पर खेली गई अंडर-16 सीहोर विधायक क्रिकेट प्रतियोगिता के रोमांचक फाइनल में रेलवे भोपाल की टीम ने सीहोर पीपीसीए को एक विकेट से हराया। मैच का फैसला अंतिम ओवर में हुआ। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद समाजसेवी अखिलेश राय ने विजेता टीम सहित अन्य खिलाडिय़ों को पुरस्कार वितरण किया। इस मौके पर पीपीसीए अकादमी के कोच चेतन मेवाड़ा, मोहनिश त्रिवेदी, सचिन वर्मा, अतुल त्रिवेदी को इस प्रतियोगिता की सफलता के लिए श्री राय ने बधाई दी।


शनिवार की सुबह पहले बल्लेबाजी करने उतरी पीपीसीए की टीम ने निर्धारित 40 ओवर में दस विकेट के नुकसान पर 196 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया था। इसमें नवनीत सोनी ने पारी को संभालते हुए 70 गेंद  पर 49 रन, युरेश भारती ने 40 गेंद पर 33 रन, अंश गावा ने 18 रन, राजा-अराव मसीह ने 11-11 रन की पारी खेली। इधर रेलवे की ओर से जसमीत ने आठ ओवर में 32 रन देकर चार विकेट, चिराग ने आठ ओवर में 35 रन देकर दो विकेट और अभिराज ने सात ओवर में 36 रन देकर एक विकेट हासिल किया था। रनों का पीछा करने उतरी रेलवे टीम भोपाल यह रोमांचक मैच 39.3 ओवर में नौ विकेट खोकर एक विकेट से जीत लिया। इसमें अराव यादव ने 42 रन, पुष्प राजपूत 36 रन, दिव्यांश ने 30 रन और चिराग-विवेक ने 24-24 रन की पारी खेली। इसके अलावा पीपीसीए की ओर से गेंदबाजी करते हुए विवेक प्रजापति लक्की ने सात ओवर में 28 रन देकर तीन विकेट, निर्भय प्रजापति ने सात ओवर में 42 रन देकर तीन विकेट, नैतिक जैन ने आठ ओवर में 32 रन देकर दो विकेट  और नवनीत सोनी ने सात ओवर में 36 रन देकर एक विकेट हासिल किया। डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि फाइनल मैच में मैन आफ द मैच का पुरस्कार रेलवे भोपाल के हरफनमौला खिलाड़ी चिराग को विस्फोटक 24 रन की पारी और दो विकेट की शानदार गेंदबाजी की बदौलत दिया गया। 

कोई टिप्पणी नहीं: