बिहार : तालिबानी शासन लागू करना चाहता है महागठबंधन : योगी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 28 मई 2024

बिहार : तालिबानी शासन लागू करना चाहता है महागठबंधन : योगी

yogi-in-ara
पटना/आरा 28 मई, उत्तर प्रदेश (यूपी) के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि ये लोग तालिबानी शासन लागू करना चाहते हैं। योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पटना साहिब से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के समर्थन में पटना में फतुहा के अलावलपुर गांव और इसके बाद पाटलिपुत्र पॉलिटेक्निक मैदान में तथा आरा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री आर. के. सिंह के पक्ष में सेमरिया पड़रिया खेल मैदान में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा, "ये लोग तालिबानी शासन लागू करना चाहता है। लोगों को फिर से लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं। अंधेरा रहेगा तभी बुरे कर्म भी होंगे। जनता सचेत है, ऐसा कुछ अब होने वाला नहीं है।” भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) आपको कहां ले जाना चाहती है। इन लोगों ने हमेशा छल किया। इन्होंने देश के साथ छल किया। सनातन धर्म के साथ छल किया, बिहार से छल किया। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने परिवार के बाहर किसी के बारे में नहीं सोच सकते हैं। यूपी के मुख्यमंत्री ने श्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि राम मंदिर के बाद अब मथुरा की बारी है। जो राम को लाए हैं, हमलोग उन्हें फिर से लाएंगे। उन्होंने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में तीन तलाक को खत्म करने के लिए कानून बनाया गया। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाया गया। 


भाजपा नेता ने अब तक चुनाव प्रचार के लिए उन्हें 12-14 राज्यों में जाने का मौका मिला है। हर जगह एक ही नारा है, एक ही संकल्प है, ‘फिर से एक बार मोदी सरकार।’ उन्होंने कहा कि जब 400 पार की बात होती है तो कांग्रेसी और विपक्षियों को दिक्कत होती है, उसके बाद ये अनर्गल बात फैलाते हैं। लेकिन, जनता जनार्दन कहती है राम भक्त ही राज करेगा। इसके लिए उन्होंने संकल्प लिया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा, “अयोध्या में राम मंदिर बना। हम सौभाग्यशाली हैं। हम लोगों ने बदलते भारत को देखा है। वर्ष 2014 के बाद का भारत और वर्ष 2014 के पहले का भारत, आपको आसमान-जमीन का अंतर दिखाई देगा। वर्ष 2014 से पहले कांग्रेस और राजद ने पहचान का संकट खड़ा कर दिया था। देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं थी और आतंकवाद का खतरा था।” यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि आरा की बात आती है तो उन्हें 1857 याद आता है। आप सोचिए 80 वर्ष की उम्र में बाबू वीर कुंवर सिंह ने अंग्रेजों से लोहा लिया था। ऐसे वीर बलिदानियों की भूमि है। इसलिए मैं इस भूमि को कोटि-कोटि नमन करता हूं।

कोई टिप्पणी नहीं: