सीहेार : चुनाव ड्यूटी में था पति, जेठ ने लूट ली विवाहिता की आबरू - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 19 जून 2024

सीहेार : चुनाव ड्यूटी में था पति, जेठ ने लूट ली विवाहिता की आबरू

  • कार्रवाही के लिए दुष्कर्म पीडि़ता से सबूत मांग रही है पुलिस, विवाहिता ने लगाया जेठ ससुर और तांत्रिक पर गंभीर आरोप

Rape-charge-sehore
सीहेार । दुष्कर्म पीडि़ता न्याय के लिए दो थानों के चक्कर लगा रही है। विवाहिता ने जेठ ससुर और तांत्रिक बाबा पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए है। कार्रवाही के लिए पुलिस के द्वारा पीडि़त विवाहिता से दुष्कर्म के सबूत मांगे जा रहे है। विवाहिता का मायका सीहेार जिले के आष्टा में और ससूराल हरदा जिले के खिरकिया छिपाबड़ में है। आरोपियों के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज करने से छिपाबड़ थाना पुलिस ने इंकार कर दिया है। आष्टा थाना पुलिस भी इस मामले में कुछ करने को तैयार नहीं है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से पीडि़ता ने आरोपियों को कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की है।


पीडि़ता विवाहिता ने बताया कि हरदा जिले के खिरकिया छिपाबड़ निवासी शशांक राय आत्मज संतोस राय से 15 मई 2023 को हिंदू रीति रिवाज अनुसार आष्टा साहू मैरिज गार्डन से शादी हुई थी। मेरे किसान पिता ने शादी में लगभग 10 लाख रुपए खर्च किए थे विवाह के बाद एक डेढ़ महीने सब कुछ ठीक चल रहा था अचानक ससुर सास जेठ और पति का व्यवहार बदल गया। पति शासकीय कर्मचारी के रूप में नसरुल्लागंज के छिदगांव मोजी में पदस्थ है। जेठ पिछले 5 वर्ष से तलाकशुदा है। पति 17 नवंबर को चुनाव ड्यूटी में गए हुए थे उसी रात जेठ अंकित राय उर्फ सोनू ने मेरे साथ नींद का फायदा उठाकर गलत काम किया। विरोध करने पर मुंह दबा दिया जान से मारने की धमकी दी। घटना ससुर सास और पति को बताई तीनों ने डरा कर चुप कर दिया।


पति चुनाव ड्यूटी से 19 नवंबर को खिरकिया आए और मुझे नसरुल्लागंज ले गए लगभग डेढ़ महीने तक इन लोगों ने मुझे बहुत डराया। जिस कारण अपने माता पिता को में कुछ नही बता पाई। मेरी तबियत 28 जनवरी को खराब होने पर ससुर 29 जनवरी कि रात तांत्रिक मुनिया बाबा प्रजापत को घर बुला लाए और तांत्रिक ने मुझे कोई मंत्रीत किया हुआ पानी पिलाया जिससे में अचेत अवस्था में चली गई यह ससुर ने गलत काम किया में खूब चिल्लाई ससुर बोला कि यदि तूने मुंह खोला है तो तुझे और तेरे परिवार वालों को तांत्रिक बाबा के द्वारा खत्म करवा दूंगा। आखिर अधिक परेशान होने पर परिजनों को घटना बताई जिस के बाद छिपाबड़ पुलिस थाना पहुंची महिला पुलिस कर्मी के द्वारा दुष्कर्म का सबूत मांगा गया और आरोपियों के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर करते हुए मायके के नजदीगी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कहीं परिजनों के साथ आष्टा थाना पहुंची तो कहा गया की मामला गंभीर है छिपाबड़ पुलिस थाना में ही रिपोर्ट दर्ज होगी।

कोई टिप्पणी नहीं: