टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक ने सगाई की !! - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 30 मार्च 2010

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक ने सगाई की !!


भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक से सगाई कर ली है और पाकिस्तानी टेलीविजन चैनल का दावा है कि ये दोनों अगले महीने निकाह करेंगे।

जियो टेलीविजन की रिपोर्ट में सोमवार को कहा गया है कि खेल जगत की इन दोनों हस्तियों की सगाई हो गई है और अप्रैल में इनका निकाह होगा। संयोग से शोएब पर इससे पहले हैदराबाद की एक अन्य लड़की आयशा सिद्दीकी से 2002 में फोन पर निकाह करने का आरोप लगा था हालांकि क्रिकेटर ने कहा कि उनकी केवल सगाई हुई थी।

आयशा के पिता ने तलाक नहीं देने के कारण मलिक के खिलाफ अदालती कार्रवाई करने की धमकी दी थी। चैनल के अनुसार शोएब की मां भारत में सानिया के माता पिता से मिली और उन्होंने अपनी भावी पुत्रबधू को स्वीकार कर लिया।

चैनल ने कहा कि वलीमा यानी दावत लाहौर में 16 या 17 अप्रैल को हो सकता है। उसने सूत्रों के हवाले से कहा है कि सानिया और शोएब पिछले छह महीने से एक दूसरे से प्यार करते हैं और सानिया की अपने बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से सगाई टूटने का कारण भी यही हो सकता है।

शोएब ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा था कि मैं जल्दी ही शादी करना चाहता हूं। जल्दी ही आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी लेकिन यह मेरे परिवार पर निर्भर करता है। मैं इसी साल शादी कर लूंगा। यह पूछने पर कि क्या यह अरेंज मैरिज होगी, उन्होंने कहा कि कोई नहीं कह सकता कि क्या होगा। लेकिन यह मेरे परिवार की रजामंदी से होगा।
 

1 टिप्पणी:

Saleem Khan ने कहा…

India men sab mar gaye the kaaa !!!