नितीश कुमार और सुशील मोदी विमान में साथ साथ !! - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 25 जून 2010

नितीश कुमार और सुशील मोदी विमान में साथ साथ !!


जदयू और भाजपा के संबंधों पर जमी बर्फ के पिघलने का संकेत देते हुए शुक्रवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विश्वास यात्रा के अंतिम चरण में गया जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हिस्सा लिया।
कुमार और सुशील कुमार मोदी अलग अलग वाहनों से यहां हवाई अडडे पर पहुंचे और औरंगाबाद जाने के लिए एक ही विमान में सवार हुए। भाजपा ने विश्वास यात्रा में शामिल होने के संबंध में गुरुवार को अपना फैसला टाल दिया था।

हवाई अडडे पर पहुंचने पर दोनों नेताओं ने मुस्कुराते हुए एक दूसरे का अभिवादन किया। हालांकि दोनों ने दोनों दलों के बीच हाल के खटास संबंधों पर किसी भी सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया।

सुशील कुमार मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दी गयी बाढ़ राहत राशि वापस लौटाने के कुमार के फैसले के विरोध में पटना जिले के पालीगंज में विश्वास यात्रा में शामिल होने से इनकार कर दिया था। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने जदयू के साथ गठजोड़ के मुददे पर चर्चा के लिए कल ही बिहार भाजपा इकाई के अध्यक्ष सी पी ठाकुर और सुशील कुमार मोदी से चर्चा की थी।

इस बैठक के बाद, हालांकि प्रदेश के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने कहा था कि सुशील कुमार मोदी विश्वास यात्रा में शिरकत करेंगे जबकि केंद्रीय नेतृत्व का कहना था कि इस संबंध में प्रदेश इकाई को कोई निर्देश नहीं दिया गया है।
 

कोई टिप्पणी नहीं: