दादा में है दम :- युवराज सिंह - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 11 मई 2011

दादा में है दम :- युवराज सिंह

युवराज सिंह ने मंगलवार को यहां हैदराबाद पर मिली जीत के बाद पूर्व भारतीय कप्तान और आईपीएल-4 में पुणे की ओर से अपना पहला मैच खेल रहे सौरभ गांगुली की प्रशंसा करते हुए कहा कि गांगुली ने अपनी क्षमता साबित कर दी है। हैदराबाद के खिलाफ गांगुली ने अपने पहले ही मैच में नाबाद 32 रन बनाए थे और टीम ने मैच में जीत दर्ज की थी। युवराज ने जीत के बाद कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि गांगुली मेरी कप्तानी में खेलेंगे। टीम में उनकी क्षमता और जानकारी से टीम को काफी फायदा मिला है और युवा खिलाड़ियों को उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

युवराज ने गांगुली के हैदराबादद के खिलाफ उनके खेल की प्रशंसा करते हुए कहा, उन्होंने अपने पहले ही मैच में बेहतरीन और जिम्मेदारी के साथ बल्लेबाजी का परिचय दिया और यह साबित कर दिया की उनमें अब भी काफी क्षमता बाकी हैं। युवराज ने टीम को लगातार मिली दूसरी जीत के बाद कहा कि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है और अब भी टीम को कई मैच खेलने हैं।

हालांकि पुणे ने गांगुली को टीम का हिस्सा बनने के बाद पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच से यह कहकर बाहर रखा था कि उन्हें एकदम से मैदान में नहीं उतारा जा सकता है। लगातार सात मैच हार चुकी पुणे की गाड़ी दादा कि वापसी के बाद से एक बार फिर पटरी पर आ गई लग रही है जिसने एक मैच दादा के डगआउट में बैठे और एक मैदान में उतरने के बाद जीत टूर्नामेंट में दोबारा अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

कोई टिप्पणी नहीं: