अन्ना को जानकारी देने टीम रालेगण सिद्धि. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 30 अक्तूबर 2011

अन्ना को जानकारी देने टीम रालेगण सिद्धि.

अन्ना हजारे की टीम के सदस्य अरविंद केजरीवाल, प्रशांत भूषण और किरण बेदी शनिवार को गाजियाबाद में हुई कोर समिति की बैठक के बारे में अन्ना को जानकारी देने के लिए रविवार को रालेगण सिद्धि पहुंचे। अन्ना के हिंद स्वराज ट्रस्ट के न्यासी अलाउद्दीन शेख ने कहा कि वे अन्ना जी से मिलेंगे और शनिवार को गाजियाबाद में हुई बैठक के बारे में उन्हें जानकारी देंगे।

अन्ना के सहयोगियों ने शनिवार को घोषणा की थी कि कोर समिति भंग नहीं होगी, वहीं शेख ने कहा, ‘जब शनिवार को मैं अन्ना जी के साथ था, तो उस समय उन्होंने कहा था कि वह समिति को भंग करने का सुझाव देंगे और चंद लोगों के पास अधिकार नहीं रहने देंगे। वह सुझाव देंगे कि सभी सदस्य स्वयंसेवक के रूप में काम करें। वह कोर समिति के सदस्यों से रविवार को इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे और किसी नतीजे पर पहुंचेंगे।’

अन्ना के सहयोगियों ने चेतावनी दी है कि यदि संसद के शीतकालीन सत्र में प्रभावी लोकपाल विधेयक नहीं पारित हुआ तो वे अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के खिलाफ प्रचार करेंगे। पंजाब, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, गोवा और मणिपुर में अगले वर्ष के प्रारम्भ में विधानसभा चुनाव होने की सम्भावना है।
गाजियाबाद की बैठक में कोर समिति के 26 सदस्यों में से 20 ने हिस्सा लिया था और सभी ने केजरीवाल, भूषण और बेदी को इस बात के लिए अधिकृत किया कि वे रविवार को जाकर अन्ना को बैठक की जानकारी दें।

कोई टिप्पणी नहीं: