कुमार विश्वास की टीम भंग करने की मांग. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 28 अक्तूबर 2011

कुमार विश्वास की टीम भंग करने की मांग.


कई विवादों में घिरने के बाद पैदा हुए संकट पर मंथन के लिए शनिवार को बुलाई गई टीम अन्ना की बैठक से पहले ही टीम के प्रमुख सदस्य कुमार विश्वास ने टीम को भी भंग करने की मांग की है।

उन्होंने अन्ना हजारे को चिट्ठी लिखकर कोर कमेटी जैसी व्यवस्था पर सवाल उठाया है और मांग की है कि इसके अलावा किसी औऱ व्यवस्था को शुरू करना चाहिए। इस व्यवस्था में कई खामियां हैं।

जनलोकपाल मुहिम से जुड़े हुए जस्टिस संतोष हेगड़े ने भी कोर कमेटी को दी जा रही महत्ता पर नाराजगी जताई है और कहा है कि अन्ना का आंदोलन जनता का आंदोलन था और जनता के लिए था, ऐसे में कोर कमेटी को इतनी महत्ता नहीं दी जानी चाहिए।
उल्लेखनीय है कि अन्ना हजारे की टीम अन्ना हजारे की टीम के प्रमुख सदस्य शनिवार को उनके वगैर गाजियाबाद में एक बैठक करेंगे। गौरतलब है कि हजारे मौन व्रत धारण किए हुए हैं। हजारे के अलावा टीम के एक अन्य प्रख्यात सदस्य न्यायमूर्ति संतोष हेगड़े भी बैठक में शामिल नहीं होंगे। यह बैठक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाले पब्लिक काज रिसर्च फाउंडेशन (पीसीआरएफ) के गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) में कौशांबी स्थित कार्यालय में होगी।

1 टिप्पणी:

Gyan Darpan ने कहा…

अन्ना टीम को अनायास मिली प्रसिद्धि पच नहीं रही है|

Gyan Darpan
RajputsParinay