आडवाणी की रथयात्रा के रास्ते में बम. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 28 अक्तूबर 2011

आडवाणी की रथयात्रा के रास्ते में बम.


बीजेपी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी की रथयात्रा के रास्ते में तमिलनाडु में विस्फोटक मिला है। मदुरै में बाहरी इलाके तिरुमंगलम के आलमपट्टी गांव में एक पुल के नीचे पांच फीट लंबा पाइप बम मिला है। इस पुल पर से आडवाणी की जनचेतना यात्रा बम मिलने के कुछ ही देर बाद गुजरने वाली थी। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इलाके को घेर लिया गया है और समय रहते ही आडवाणी को विस्फोटक मिलने की सूचना दे दी गई है। इसके बाद उनकी यात्रा के रूट में मामूली बदलाव किया गया।  पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में नेहरू नामक एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। आडवाणी को 'जेड' कैटिगरी की सुरक्षा हासिल है। वह तिरुमंगलम होते हुए श्रीविलिपुथुरजा रहे थे, जहां उन्हें एक रैली को संबोधित करना था। 

आडवाणी के साथ रथ में मौजूद बीजेपी के प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने फोन पर बताया कि हमें भी विस्फोटक मिलने की खबर मिली है, लेकिन चिंता की बात नहीं है। उन्होंने कहा कि सभी लोग सुरक्षित हैं और अब हमारी यात्रा मदुरै से निकल कर त्रिवेंद्रम के रास्ते पर है। हालांकि, उन्होंने माना कि यात्रा के रूट में मामूली बदलाव किया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं: