RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 28 मई 2012

RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू


राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सोमवार को पटना में शुरू हो गई। इसका उद्घाटन राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने किया। बैठक में भाग ले रहे राजद के महासचिव एवं सांसद रामकृपाल यादव ने आईएएनएस को बताया कि बैठक में पार्टी अपनी भविष्य की योजनाओं पर चर्चा कर उसे अंतिम रूप देगी। साथ ही पंचायत से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने पर भी चर्चा होगी। राज्य में कानून व्यवस्था की हालत में गिरावट का आरोप लगाते हुए रामकृपाल ने कहा कि राज्य में प्रतिदिन किसी न किसी व्यवसायी की हत्या हो रही है और पुलिस उन पर जुल्म कर रही है। बैठक में राजनीतिक, आर्थिक संबंधी प्रस्तावों के अलावे अल्पसंख्यक, अति पिछड़ा, दलित और किसान से संबंधित प्रस्तावों पर भी चर्चा होगी। 

बैठक में 17 प्रदेशों के प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं। इसमें राष्ट्रपति चुनाव और अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा होने की भी सम्भावना है। साथ ही संगठनात्मक चुनाव के लिए सदस्यता अभियान चलाने पर भी बातचीत होगी। बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारी, कार्यकारिणी के सदस्य, राज्यों के प्रतिनिधि सहित विशेष आमंत्रित सदस्य भाग ले रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: