विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 28 जुलाई 2012

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में कल एक विवाहिता की उसके ससुराल में मौत हो गयी। परिजनों ने मौत का कारण छत से गिरना बताया है लेकिन पुलिस इसे संदिग्ध मौत मान रही है। पुलिस ने महिला के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। परिजनों के आने के बाद पुलिस इस मामले मेें आगे की कार्रवाई करेगी। शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। एक दिन पूर्व ही जहां एक व्यापारी ने आर्थिक तंगी से मौत को गले लगा लिया था वहीं आज एक और संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। इस बार एक विवाहिता की उसके ससुराल में मौत हो गयी। मृतका ३३ वर्षीय रीना बलूनी के छत से गिरने की सूचना पुलिस को आज सुबह दी गयी। नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र मोथरोवाला में रीना बलूनी को कल रात उसका पति देशराम बलूनी दून अस्पताल लेकर गया था जहां चिकित्सकों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी थी। मामला संदिग्ध लगने पर अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। पूछताछ करने पर रीना के पति देशराम ने बताया कि रीना को मिर्गी के दौरे पडते थे। कल रात वह छत पर गयी थी, यहीं उसे दौरा पडा और छत से गिरने से उसकी मौत हो गयी। वहीं जब पुलिस ने अस्पताल में चिकित्सकों से बात की तो पता लगा कि रीना के शरीर पर बाहरी चोट का कोई निशान नहीं पाया गया जिससे पूरा मामला ही संदिग्ध लगने लगा था।

नेहरू कॉलोनी थाना प्रभारी निरीक्षक डीएस रावत ने बताया कि मृतका के परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया है। परिजनों ने भी रीना की मौत को संदिग्ध माना है लेकिन अभी किसी के भी खिलाफ लिखित शिकायत नहीं दी। वहीं बताया जा रहा है कि रीना एवं उसके पति देशराम के बीच शादी के बाद से अनबन चली आ रही थी। कुछ समय पूर्व ही रीना अपने पति का घर छोड़ कर मायके चली आई थी और कुछ समय पूर्व ही वापस आई थी। पुलिस के अनुसार शव का पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई पर रणनीति तैयार करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं: