गृहमंत्री का बयान गैर जिम्मेदाराना : नीतीश - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 23 जनवरी 2013

गृहमंत्री का बयान गैर जिम्मेदाराना : नीतीश


केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रशिक्षण केंद्रों में भगवा आतंकवाद को बढ़ावा दिए जाने के आरोप को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ने गैर जिम्मेदाराना बयान बताया है। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश ने शिंदे के उक्त बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया। नीतीश ने कहा, "गृह मंत्री जी के पास अगर कोई जानकारी या सबूत है तो उन्हें कार्रवाई करनी चाहिए थी और इस प्रकार का बयान देना अपरिपक्वता का परिचायक है।" 

उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान से समाज में खराब संदेश जाता है और माहौल बिगड़ता है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री का जो पद और दायित्व है वह बहुत ही महत्व का पद है। नीतीश ने शिंदे के बारे में कहा कि वे केवल कांग्रेस पार्टी के नेता नहीं हैं बल्कि देश के गृहमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता के रूप में तो लोग जो मन में आता है बोलते रहते हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं: