राम मंदिर का निर्माण हमारी प्राथमिकता:राजनाथ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 7 फ़रवरी 2013

राम मंदिर का निर्माण हमारी प्राथमिकता:राजनाथ


भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि राम मंदिर को लेकर भाजपा की प्रतिबद्धता है और रहेगी। त्रिवेणी संगम में डुबकी लगाने के बाद राजनाथ सिंह ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण हमारी प्राथमिकता है और इस मुद्दे को लेकर हम प्रतिबद्ध हैं। 

उन्होंने कहा कि राम जन्म भूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और करोड़ों राम भक्तों की इच्छा पूरी हो। सिंह ने कहा कि भाजपा राम भक्तों की इच्छा पूरी करने में गिलहरी की भूमिका निभाएगी। सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री पद पर उम्मीदवारी का फैसला एक राजनीतिक कदम है, जो महाकुंभ जैसे धार्मिक आयोजन में नहीं होगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह विश्व हिंदू परिषद(विहिप) की तरफ  से कुंभ क्षेत्र में आयोजित संत समागम में शिरकत करेंगे। इस सवाल के जवाब में सिंह ने सिर्फ इतना कहा कि महाकुंभ आए हैं तो कुछ संतों से मुलाकात तो होगी ही। उन्होंने कहा कि मेरे महाकुंभ आने का कोई राजनीतिक मतलब न निकाला जाए।

कोई टिप्पणी नहीं: