समलैंगिकों के समर्थन में आगे आईं पॉप स्टार लेडी गागा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 30 जून 2013

समलैंगिकों के समर्थन में आगे आईं पॉप स्टार लेडी गागा


पॉप स्टार लेडी गागा ने हाल ही में समलैंगिक समुदाय (एलजीबीटी) की एक रैली में हिस्सा लिया और उनके समर्थन में भाषण भी दिया। वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के अनुसार, गागा ने शुक्रवार को रैली को सम्बोधित करते हुए कहा, "आज मैं यहां पर अपने नायकों के सम्मान में शामिल हुई हूं। हम एक सामान्य अमेरिकी नागरिक की तरह जीने का अधिकार चाहते हैं।"

उन्होंने कहा, "हम दरकिनार कर दिए जाने के लिए नहीं हैं, हम समाज का हिस्सा हैं और बहुत बड़ा हिस्सा हैं। न्यूयार्क में सबसे पहले 1970 में शुरू की गई समलैंगिकों की रैली परम्परा को हम आगे लेकर जाएंगे।" गागा ने कहा न्यूयार्क की कानूनी नागरिक होने के नाते वह शहर में समलैंगिक समुदाय के लिए सुरक्षा की मांग करती हैं। उन्होंने कहा कि न्यूयार्क में और दुनिया के किसी भी देश या शहर में समलैंगिकों के खिलाफ होने वाली हिंसा स्वीकार्य नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं: