लालू साजिश का शिकार हुए : राबड़ी देवी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 30 सितंबर 2013

लालू साजिश का शिकार हुए : राबड़ी देवी

चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद तथा पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा समेत कुल 45 आरोपियों को दोषी करार दिए जाने पर लालू की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि वह (लालू) विपक्ष की साजिश का शिकार हुए हैं। अदालत के फैसले के बाद मीडिकर्मियों से बात करते हुए राबड़ी ने कहा कि लालू प्रसाद वह विपक्ष की साजिश का शिकार हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि सीबीआई और पुलिस ने उनके घर सहित अन्य रिश्तेदारों के घरों की तलाशी ली थी, लेकिन उन्हें चारा घोटाले की राशि नहीं मिली।
    
राबड़ी के लालू के विपक्षी के साजिश का शिकार होने के तर्क के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने किसी का नाम नहीं लेते हुए कहा कि सभी उन्हें जानते हैं। साथ ही उन्होंने यह आरोप लगाया कि नीतीश कुमार और शिवानंद तिवारी भ्रष्टाचार में लिप्त होते हुए भी आज सत्ता में बने हुए हैं। लालू का बचाव करते हुए राबड़ी ने कहा कि मुख्यमंत्री कोषागार से स्वयं राशि नहीं निकालते हैं बल्कि सरकारी कर्मी ऐसा करते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विधानसभा में बजट को पारित करवाते हैं और कोषागार से स्वयं राशि की निकासी नहीं करते।

राबड़ी ने कहा कि राजद सुप्रीमो के लिए न्याय प्राप्त करने के वास्ते वह जनता की अदालत में जाएंगी। अदालत के इस फैसले का राजद के भविष्य पर असर पड़ने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि लालू जी की अनुपस्थिति में वह और उनके पुत्र पार्टी को चलाएंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से सोनिया गांधी और राहुल गांधी कांग्रेस को मजबूती प्रदान की हैं। वैसे ही वे और उनके पुत्र भी राजद को मजबूती प्रदान करेंगे।
राबड़ी ने कहा कि लालू जी इससे पूर्व भी जेल गए थे और हम उस हानि से उबरे और पार्टी मजबूत बनी रही। इससे पूर्व राजद के प्रधान महासचिव रामकपाल यादव ने कहा कि राबड़ी देवी हमारी नेता हैं और वह पार्टी का मार्गदर्शन करेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं: