अखिलेश के मुजफ्फरनगर दौरे का मकसद सिर्फ राजनीति : कांग्रेस - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 15 सितंबर 2013

अखिलेश के मुजफ्फरनगर दौरे का मकसद सिर्फ राजनीति : कांग्रेस

congress logoउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के रविवार को प्रस्तावित मुजफ्फरनगर दौरे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता जीशान हैदर ने कहा कि मुख्यमंत्री के दौरे का मकसद दंगा पीड़ितों के जख्मों पर मरहम लगाना नहीं, बल्कि सिर्फ राजनीति है। प्रवक्ता ने कहा कि तीन दिनों तक आगरा में प्रवास करने के बावजूद वहां से नजदीक मुजफ्फरनगर जाने की जहमत मुख्यमंत्री सहित किसी भी मंत्री ने नहीं उठाई, लेकिन प्रधानमंत्री के सोमवार के प्रस्तावित दौरे को देखकर अखिलेश ने आनन-फानन में अपने दौरे का कार्यक्रम बना लिया, जो राजनीति के अलावा और कुछ नहीं है। 

प्रवक्ता ने कहा कि लगातार पंद्रह दिनों से मुजफ्फरनगर में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही थी, तब मुख्यमंत्री और उनके मातहत मंत्रियों ने प्रदेश की राजधानी में बैठकर सिर्फ बयानबाजी के सिवाय कुछ नहीं किया। जीशान हैदर ने कहा कि नोएडा की एसडीएम दुर्गा शक्ति नागपाल को निलंबित कर यह तर्क दिया गया कि सांप्रदायिक दंगे की आशंका से ऐसा किया गया, दूसरी ओर मुजफ्फरनगर में प्रशासन की लापरवाही के चलते दर्जनों निर्दोष लोगों की हत्या होने के बावजूद अभी तक वहां के जिलाधिकारी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। यह समाजवादी पार्टी का दोहरा चरित्र उजागर करता है। 

कोई टिप्पणी नहीं: