विवादास्पद गुरु आसाराम बापू से प्रेरित "सत्संग" बनायेंगे प्रकाश झा - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 25 सितंबर 2013

विवादास्पद गुरु आसाराम बापू से प्रेरित "सत्संग" बनायेंगे प्रकाश झा


prakash jha
फिल्मकार प्रकाश झा ने विवादास्पद गुरु आसाराम बापू से प्रेरित होकर फिल्म 'सत्संग' बनाने का निश्चय किया है। फिल्म के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिनेता अजय देवगन, अर्जुन रामपाल या मनोज वाजपेई में से कोई एक आसाराम की भूमिका निभा सकता है। जब एक कार्यक्रम के दौरान अर्जुन से फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे भी इस खबर के बारे में आज सुबह ही अखबारों के जरिये पता चला है। इससे ज्यादा मुझे कुछ पता नहीं।"

उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, "मुझे लगता है कि आसाराम बापू का किरदार निभाने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। सचमुच मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ेगी आसाराम बापू बनने के लिए।" खबर है कि 'सत्संग' आसाराम पर हालिया दर्ज अपराधिक मामलों पर भी प्रकाश डालेगी। बताते चलें कि आसाराम पर भारतीय दंड संहिता और यौन उत्पीड़न से बच्चों की सुरक्षा अधिनियम के तहत कई गंभीर मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें एक 16 वर्षीया किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला भी शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं: