सीबीआई जांच चाहती हैं जिया खान की मां - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 4 अक्तूबर 2013

सीबीआई जांच चाहती हैं जिया खान की मां


jiah khan
दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान ने बंबई उच्च न्यायालय में एक नई याचिका दाखिल कर आरोप लगाया है कि उन्हें लगता है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। उन्होंने मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की। राबिया के वकील दिनेश तिवारी ने बताया, "राबिया को लगता है कि जांच सही ढंग से नहीं हुई है। जहां तक आत्महत्या का सवाल है तो यदि आप चिकित्सकीय दृष्टिकोण से देखें व अन्य सबूतों पर ध्यान दें तो कहीं कुछ गायब है, इस बात का संकेत मिलता है। जिया खान का मामला स्पष्ट रूप से हत्या का मामला है।" राबिया ने कुछ दिन पहले याचिका दाखिल की थी।

'निशब्द' में अभिनय के लिए मशहूर जिया तीन जून को अपने जुहू स्थित आवास पर छत से लटकी हुई पाई गई थीं। उस वक्त उनकी उम्र 25 साल थी। इस घटना के एक सप्ताह बाद 10 जून को उनके पुरुष मित्र सूरज पंचोली को उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अभिनेता आदित्य पंचोली व अभिनेत्री जरीना वहाब के बेटे सूरज को एक जुलाई को उच्च न्यायालय से जमानत मिल गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं: