बसपा अपने बलबूते पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी : मायावती - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 9 नवंबर 2013

बसपा अपने बलबूते पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में देश में किसी भी पार्टी से किसी तरह का तालमेल नहीं करेगी और एक-दूसरे को काटने में लगी भाजपा की आडवाणी, मोदी और राजनाथ की तिकड़ी से भी बसपा को काफी चुनावी फायदा मिलेगा।

मायावती ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि आगामी लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी पूरे देश में किसी भी पार्टी के साथ समझौता करके चुनाव नहीं लड़ेगी। हमारी पार्टी पूरी तैयारी से अकेले चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि ऐसी अफवाहें उड़ायी जा रही हैं कि हमारा कांग्रेस या भाजपा से अंदरूनी या बाहरी गठबंधन हो सकता है। ये केवल हवाई बातें हैं, जो सोची-समझी साजिश के तहत फैलायी जा रही हैं। इसका मकसद हमारे लोगों को गुमराह करके बसपा को नुकसान पहुंचाना है।

बसपा प्रमुख ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी और उत्तर प्रदेश में वह पहले नम्बर पर रहकर सामाजिक परिवर्तन के मिशन में अहम भूमिका निभाएगी। अपना मकसद हासिल करने के लिये हमें भाजपा की आडवाणी, मोदी और राजनाथ की तिकड़ी से भी काफी मदद मिलेगी जो अंदर ही एक-दूसरे को काटने में लगी है। मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले बसपा दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश और राजस्थान में अपने बलबूते पर चुनाव लड़ रही है। इस चुनाव में बसपा की कोशिश सत्ता का तुएप बनकर उभरने की है ताकि वह गरीबों और शोषितों के लिये सही नीति बनाने के उद्देश्य से वहां की सरकारों पर दबाव बनाये।

 मायावती ने कहा कि इस मकसद में कामयाब होने के लिये ही वह जल्द ही इन चारों राज्यों का दौरा करेंगी। उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था तथा शासन के मोर्चे पर पूरी तरह नाकाम उत्तर प्रदेश की सपा सरकार अपने हितों की पूर्ति के लिये भाजपा की मिलीभगत से दंगे करवा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: