क्या हिन्दू सिर्फ मरने के लिए है : डॉ सुधा मलैया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 2 नवंबर 2013

क्या हिन्दू सिर्फ मरने के लिए है : डॉ सुधा मलैया

sudha malyaभोपाल :- मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव  होने को  है ! चुनाव के   पहले ही बी जे पी और कांग्रेस के नेता बड़े बड़े बयान देने से बाज़ नहीं आ रहे है ! हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के  गृह जिले सीहोर में  एक  प्रेस कॉन्फ्रेन्स में  सेवानिवृत्त आयुक्त  और कोंग्रेस नेता ने यह खुलासा किया था के चुनाव में  2 core देना होते है ! तभी चुनाव लड़ सकते है ! वही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के  गृह जिले सीहोर से ही बी जे पी की नेता ने विवदित बयान  दिया  है हाल ही में एक कार्यक्रम में आई बी जे पी की नेता डॉ  सुधा मलैया से जब यह पूछ गया के मुज़फ्फरनगर दंगो पर आप क्या बोलेगी ? तो सवाल के  जवाब में मीडिया पर  ही गुस्सा निकल दिए  !

उन्होंने कहा :दंगा शुरू क्यों हुआ ? यह  मीडिया क्यों नहीं दिखता  है ? जब पंचायत बुलाई तो मुस्लिमानों ने सीधे सीधे गोलिया चलाई ! उन्होंने आगे कहा के क्यों अक्लेश कि सरकार चुप बेठी रही इतने दिन ? क्या हिन्दू सिर्फ मरने के लिए है   ? उन्होंने केंद्र कि सरकार पर निशाना साधते हुए कहा के  केंद्र सरकार को पता था के उत्तर प्रदेश में दंगे होने वाले है ! फिर भी वो चुप बेठी रही ?

जहा एक और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान इस तरह कि बातो से परहेज़ करते हुए दिखते है ! तो वही चुनाव के समय बी जे पी की नेता डॉ  सुधा मलैया का इस तरह का बयान क्या चुनाव पर असर डाल सकता है ! तो वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के  गृह जिले सीहोर में बी जे पी की  एक महिला सीट घोषित हुई है ! बी जे पी की  नेता डॉ  सुधा मलैया के बयान के बाद  मध्य प्रदेश के चुनावी माहौल पर क्या असर पड़ेगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा ? 

कोई टिप्पणी नहीं: