नरेंद्र मोदी बने प्रधानमंत्री : लता मंगेशकर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 1 नवंबर 2013

नरेंद्र मोदी बने प्रधानमंत्री : लता मंगेशकर

lata mangeshkar
गुजरात के मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को शुक्रवार को सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के रूप में एक अनन्य समर्थक मिल गया, जिन्होंने कहा कि वह मोदी को शीर्ष पद पर देखना चाहती हैं। अपने दिवंगत पिता दीनानाथ मंगेशकर के नाम पर नये अस्पताल परिसर का उदघाटन करने के समारोह को संक्षिप्त संबोधन में लता ने कहा कि नरेन्द्रभाई मेरे भाई जैसे हैं। हम सभी उन्हें प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं। दीवाली के पवित्र अवसर पर मैं उम्मीद करती हूं कि हमारी इच्छा पूरी हो।

मोदी ने मंगेशकर परिवार की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी आलौकिक आवाज करोड़ों लोगों को संगीत के माध्यम से तनाव मुक्त और मस्तिष्क एवं शरीर को स्वस्थ रखने में सहायक रही। उन्होंने कहा कि देश को समग्र स्वास्थ्य नीति की जरूरत है ताकि स्वास्थ्य सेवाओं को वहनीय बनाया जा सके। मोदी ने कहा कि हमें केवल स्वास्थ्य बीमा की ही जरूरत नहीं है बल्कि स्वास्थ्य सुनिश्चितता की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आम लोगों को स्वास्थ्य सेवा वहनीय महसूस होना चाहिए। गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रतिभाशाली डाक्टरों एवं प्रौद्योगिकी के साथ हम स्वास्थ्य पर्यटन के रूप में अपनी स्थिति को फिर से हासिल कर सकतै हैं। उन्होंने इस अवसर पर बेंगलूर के एक अस्पताल में पाकिस्तान की एक लड़की के आपरेशन की घटना का जिक्र किया जो दिलों को जोड़ने वाला था।


इससे पहले लता मंगेशकर ने मोदी के साथ अपने जुड़ाव पर प्रसन्नता व्यक्त की जिन्हें उन्होंने गुजराती गीतों का सेट भेजा था। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल के पहले चरण का उदघाटन अटल बिहारी वाजपेयी ने किया था जब वह प्रधानमंत्री थे।

कोई टिप्पणी नहीं: