'डेढ़ इश्किया' पर माधुरी ने पाई पति से तारीफ - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 9 नवंबर 2013

'डेढ़ इश्किया' पर माधुरी ने पाई पति से तारीफ


madhuri dixit
बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा माधुरी दीक्षित अपनी फिल्म 'डेढ़ इश्किया' में अपने रूप पर पति श्रीराम नेने से मिली तारीफ से प्रफुल्लित हैं। शुक्रवार को ऑनलाइन जारी हुए फिल्म के पहले ट्रेलर में माधुरी, नसीरुद्दीन शाह, हुमा करैशी और अरशद वारसी को देखा गया। फिल्म में माधुरी बला की खूबसूरत नर्तकी बेगम पारा का किरदार निभा रही हैं।

शुक्रवार को यहां मधुमेह जागरूकता के एक कार्यक्रम के मौके पर अभिनेत्री ने पत्रकारों को बताया, "मेरे पति डा. नेने ने ट्रेलर की प्रशंसा की और कहा कि मैं पोस्टर और प्रोमो में अच्छी लग रही हूं।" माधुरी के दोनों बच्चे भी इससे खुश हैं।

माधुरी ने कहा, "मुझे पर्दे पर देखकर मेरे बच्चे हमेशा उत्साहित होते हैं। अगर वह मुझे कहीं फोटो में भी देख लें तो कहते हैं, "मॉम, आप इस फोटो में हैं।" विशाल भारद्वाज द्वारा निर्मित और अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी 'डेढ़ इश्किया' वर्ष 2010 की सफल फिल्म 'इश्किया' की सीक्वेल है। यह फिल्म उत्तर प्रदेश के एक छोटे से कस्बे की एक घटना पर आधारित है। यह फिल्म 10 जनवरी, 2014 को देश के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

कोई टिप्पणी नहीं: