लालू को जेल में ही छठ का प्रसाद भेजेंगी राबड़ी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 9 नवंबर 2013

लालू को जेल में ही छठ का प्रसाद भेजेंगी राबड़ी


rabri in chhath pooja
चारा घोटाला मामले में दोषी पाए जाने के बाद जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद को उनकी पत्नी एवं बिहार की पूर्व मुख्मंत्री राबड़ी देवी जल्द ही जेल में छठ पर्व का प्रसाद भेजेंगी। उगते सूर्य की उपासना के साथ शनिवार को चार दिवसीय छठ पर्व के समापन के बाद राबड़ी देवी ने पत्रकारों से कहा, "मैं लालू जी को जेल में ही छठ का प्रसाद भेजूंगी। हमारे दोनों बेटे या उनमें से कोई एक प्रसाद लेकर रांची की जेल में उनसे मिलने जाएगा।"

राबड़ी देवी ने छठ के प्रसाद से लालू के लगाव को स्मरण करते हुए कहा, "लालू जी ठेकुआ एवं छठ पूजा के लिए घर पर पकाए गए अन्य पारंपरिक पकवानों को बहुत पसंद करते थे।" राबड़ी देवी के राजधानी पटना स्थित निवास स्थल के करीब ही रहने वाले एक राजद नेता के अनुसार, लालू के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी यादव छठ का प्रसाद लेकर रांची जेल जाएंगे।

राजद नेता ने कहा, "छठ से पहले तेजस्वी ने पिता लालू से रांची जेल में मुलाकात की थी। लालू ने तेजस्वी को समझाया था कि उनकी गैरमौजूदगी में किस तरह छठ पर्व मनाना है। छठ पर्व को उनके (लालू प्रसाद) के निर्देशानुसार ही मनाया गया।"

कोई टिप्पणी नहीं: