हास्य अभिनेता राजपाल यादव को धोखाधड़ी के आरोप में10 दिनों के लिए जेल. - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 3 दिसंबर 2013

हास्य अभिनेता राजपाल यादव को धोखाधड़ी के आरोप में10 दिनों के लिए जेल.

हिंदी फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव को दिल्ली हाईकोर्ट ने 10 दिन के लिए जेल भेज दिया है। राजपाल यादव पर 5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है। हाईकोर्ट ने राजपाल यादव की पत्नी को भी जेल भेज दिया है।

राजपाल के खिलाफ दिल्ली के एक कारोबारी ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। दरअसल राजपाल यादव ने अपनी फिल्म 'अता-पता-लापता' के लिए 5 करोड़ रुपए का कर्ज लिया था। राजपाल ने अदालत से कहा था कि वो ये पैसे कारोबारी को लौटा देंगे लेकिन वो मुकर गए। इससे नाराज कोर्ट ने राजपाल को जेल भेज दिया।

दिल्ली के एक कारोबारी ने हाईकोर्ट ने धोखाधड़ी की याचिका दायर की थी। हाईकोर्ट ने राजपाल यादव को तथ्य छिपाने के लिए जेल भेज दिया है। कोर्ट इस मामले पर राजपाल से स्पष्टीकरण चाहती थी, लेकिन राजपाल यादव ने कोर्ट को कोई जानकारी नहीं दी थी। कल भी केस की सुनवाई हुई थी। जब कोर्ट ने राजपाल यादव के वकील से पूछा कि राजपाल यादव कहां हैं और कोर्ट क्यों नहीं आए तो राजपाल यादव के वकील ने कहा कि राजपाल यही हैं लेकिन आज आ नहीं पाएंगे। इसके बाद कोर्ट ने सुनवाई के लिए आज की तारीख तय की थी। लेकिन राजपाल यादव आज भी कोर्ट में नहीं आए। जिसके बाद कोर्ट ने राजपाल को पहली नजर में दोषी मानते हुए 10 दिन के लिए जेल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं: