मेठीवासियों को पता है, कौन है उनका हमदर्द : प्रियंका - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 30 अप्रैल 2014

मेठीवासियों को पता है, कौन है उनका हमदर्द : प्रियंका


priyanka in amethi
कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका वाड्रा ने कहा कि अमेठी में बहुत से उम्मीदवार हैं लेकिन स्थानीय लोगों को पता है कि कौन उनका सच्चा हमदर्द है और कौन आगे अमेठी में विकास की गति को बढ़ा सकता है। अपने भाई कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का प्रचार करने अमेठी पहुंची प्रियंका ने नुक्कड़ सभा के दौरान कहा कि अमेठी में तमाम प्रत्याशी आए हैं, लेकिन अमेठीवासियों को पता है कि किस उम्मीदवार से उनका पुराना व पारिवारिक रिश्ता है और किसने अमेठी का विकास किया। कौन आगे अमेठी में विकास की गति को और बढ़ा सकता है।

आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार कुमार विश्वास और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि कुछ महीने से यहां डेरा डाले ये लोग चुनाव बाद नजर नहीं आएंगे। वापस दिल्ली चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी के बारे में चांदनी चौक के लोगों से पूछिए वहां से चुनाव हारने के बाद ये दोबारा गई नहीं। 

प्रियंका ने कहा, "राहुल ने अमेठी में हर क्षेत्र में विकास किया। स्वयं सहायता समूह बनाकर लाखों महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाया। अमेठी को राजमार्ग और रेलगाड़ियों से जोड़ा, लेकिन ये बाहरी लोग आलोचना कर रहे हैं कि यहां बिजली और पानी की समस्या है।" उन्होंने कहा, "ये लोग पत्रकारों को अंधेरे कमरे में ले जाकर बात करते हैं और कहते हैं अमेठी में बिजली नहीं आती। आलोचना करना बहुत आसान होता है।"

प्रियंका ने कहा, "राहुल की सोच पिता एवं अमेठी के पूर्व सांसद राजीव गांधी की तरह दूरदर्शी है। दूरगामी विकास के बारे में सोचते हैं। देश में आज हर हाथ में मोबाइल है। ये मेरे पिता राजीव गांधी की दूरगामी सोच का नतीजा है।"

कोई टिप्पणी नहीं: