बिहार के लिए सिर्फ सेवक हूं : नरेन्द्र मोदी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 30 अप्रैल 2014

बिहार के लिए सिर्फ सेवक हूं : नरेन्द्र मोदी


narendra modi in samastipur
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री के पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के लिए वह न प्रधानमंत्री हैं और न ही मुख्यमंत्री हैं, वह तो सिर्फ सेवक हैं। उजियारपुर संसदीय क्षेत्र के सरायरंजन में बुधवार को एक चुनावी सभा में उन्होंने पटना में 27 अक्टूबर की रैली में बम विस्फोट की चर्चा करते हुए कहा कि बिहार की इस धरती पर भगवान ने उस दिन उन्हें बचा लिया था। इसी तरह 16 मई को भी बिहार की यह धरती उन्हें विजय भी दिलाएगी।

मोदी ने कांग्रेस और लालू प्रसाद तथा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच सांठगांठ की ओर इशारा करते हुए कहा कि अभी तक जितने मतदान हुए हैं उससे यह तय हो गया है मां-बेटे की सरकार जानी तय है। उन्हें ना लालू बचा सकते हैं और ना ही पर्दे के पीछे से सहयोग कर रहे 'तीरंदाज' बचा सकते हैं। मोदी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की चर्चा करते हुए कहा "अगर आपका साथ मिला तो कर्पूरी ठाकुर ने जो सपना देखा था, वह अवश्य पूरा किया जाएगा। पिछड़ों और दलितों को सम्मान दिया जाएगा।"

उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ लालू के मंच साझा नहीं करने पर प्रश्न करते हुए कहा, "बिहार में दोनों एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं। लालू के साथ उनका रिश्ता है। लालू जब जेल गए तब मां-बेटे ने मदद की थी। फिर वे साथ में मंच साझा क्यों नहीं कर रहे। उनमें लोगों के सामने आने की हिम्मत नहीं है। आप पर्दे के पीछे खेल खेलते हैं लेकिन खुले तौर आप ऐसा नहीं कर सकते।"

उन्होंने कहा कि चूक हो जाए या गलती हो जाए तो देश माफ कर सकता है, लेकिन अगर कोई दोगलापन करे, ठगी करे तो उसे देश माफ नहीं करता। उन्होंने लोगों से एक मजबूत सरकार के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को वोट देने की अपील की। उजियारपुर संसदीय क्षेत्र में सात मई को मतदान होना है। भाजपा ने यहां से से नित्यानंद राय को प्रत्याशी बनाया है।

कोई टिप्पणी नहीं: