सच सामने लाने के लिए अपनी किताब लिखूंगी : सोनिया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 31 जुलाई 2014

सच सामने लाने के लिए अपनी किताब लिखूंगी : सोनिया


sonia-will-write-book
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूर्व कांग्रेसी नेता नटवर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों का गुरुवार को खंडन किया। उन्होंने कहा कि सच्चाई बयान करने के लिए वह अपनी खुद की किताब लिखेंगी। सोनिया ने समाचार चैनल एनडीटीवी से कहा, "मैं अपनी खुद की किताब लिखूंगी और तब सबको सच्चाई पता चलेगी।" उन्होंने कहा, "सच को सामने लाने का एक ही तरीका है कि मैं खुद किताब लिखूं। मैं इसे लेकर काफी गंभीर हूं।"

संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के कार्यकाल में मंत्री रह चुके नटवर सिंह ने एक साक्षात्कार के दौरान सोनिया पर आरोप लगाया था कि 2004 में प्रधानमंत्री नहीं बनने का फैसला उन्होंने अपनी अंतरआत्मा की आवाज सुनकर नहीं लिया था, जैसा कि वह दावा करती हैं। सिंह ने कहा था कि सोनिया प्रधानमंत्री इसलिए नहीं बनी, क्योंकि उने बेटे राहुल गांधी अपनी मां के प्रधानमंत्री बनने के खिलाफ थे, क्योंकि उन्हें भय था कि दादी और पिता की तरह उनकी मां की भी हत्या कर दी जाएगी।

सोनिया ने समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि वह इस तरह के हमलों की आदी हैं। उन्होंने कहा, "मुझे अब तकलीफ नहीं होती। मैंने अपनी सास को गोलियों से छलनी होते देखा, अपने पति की मौत देखी, अब मुझे इस तरह की घटनाओं से तकलीफ नहीं होती। उनको यही सब करते रहने दीजिए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उनको खुशी मिलती है, तो यह सब करते रहें।" नटवर सिंह (83) ने 2005 में खुद पर भ्रष्टाचार का आरोप लगने के बाद कांग्रेस के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार से इस्तीफा दे दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं: