अली फज़ल बनेंगे विलन - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 30 जून 2015

अली फज़ल बनेंगे विलन

ali-fazal-will-be-villen
अली अपनी आने वाली फ़िल्म में एक नकरात्मक भूमिका में नज़र आने वाले हैं। हालाँकि इस फ़िल्म का नाम अभी तक घोषित नहीं किया गया है पर यह पता चला है की इस फ़िल्म में उनके साथ ऋचा चड्डा भी अहम् भूमिका में नज़र आएँगी । इस अनाम फ़िल्म की शूटिंग अगस्त में राजस्थान में शुरू होने जा रही है।

इस फ़िल्म में अली को एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिका निभानी है । अपने ही तरह के एक बिरला किरदार को पूरी तरह से अपने अंदर आत्मसात करने के लिए अली को एक ख़ास तकनीक को अपनाने के लिए कहा गया है। इस किरदार की मांग को पूरा करने के लिए एक जुझारूपन और पैनापन होना नितांत है, शायद इसलिए अली दिलो दिमाग को ऊर्जान्वित करने वाले तेज़ संगीत के कंसर्ट्स में जाने का मन बना रहे हैं।चरित्र क़ि नव्ज़ तक पहुँचने के लिए द्रण निश्चयी अली आने वाले माह में होने वाले 'मेटल एंड म्यूजिक फेस्टिवल' में हिस्सा लेने जा रहे हैं।

शेज़ रिपब्लिक में "रॉक फॉर पीपल" से वो अपनी तैयारियों का आगाज़ करने जा रहे हैं और उसके तुरंत बाद जर्मनी में होने वाले वकेन् फेस्टिवल का भी वो हिस्सा होंगे। उम्मीदानुसार इन सब अनुभवों से रु बा रु हो, अली राजस्थान में इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म के निर्देशक राज खुद भी एक्टर हैं और इसका लाभ उठाते हुए वो अपने कलाकारों को अभिनय से जुडी बारीकियों और गहराइयों को समझाने का कुछ अलग ही अंदाज़ रखते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: