दादरी कांड में महेश शर्मा की भूमिका की सीबीआई जांच हो : आजम - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 31 दिसंबर 2015

दादरी कांड में महेश शर्मा की भूमिका की सीबीआई जांच हो : आजम

ajam-seeks-cbi-probe-against-mahesh-sharma-in-dadri-in-case
रामपुर, 31 दिसंबर, उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने गौतमबुद्धनगर के दादरी क्षेत्र के बिसाहड़ा में हुए इखलाक कांड पर केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की भूमिका की केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की है। लखनऊ से लौटते वक्त कल देर रात यहां स्टेशन पर पत्रकारों से बातचीत में श्री खां ने दादरी कांड को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशान साधते हुए कहा,‘‘सबको पता है कि इखलाक के घर बीफ नहीं मटन मिला था। फिर भी अगर कोई बीफ की बात करता है तो इस बारे में मोदी जी ही कुछ बता सकते हैं।’’ 

केंद्रीय मंत्री श्री शर्मा की बिसाहड़ा कांड की सीबीआई जांच कराने की मांग पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा,“शर्मा जी को शायद नहीं पता कि राज्य सरकार तो पहले ही इसकी संस्तुति कर चुकी है। हम भी चाहते हैं मामले की सीबीआई जांच हो। उसमें शर्मा जी की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए , क्योंकि उन पर पहले ही दिन से दंगा भड़काने का आरोप है।” श्री आजम खां ने जामिया विश्वविद्यालय (विवि)के दीक्षांत समारोह में प्रधानमंत्री के नहीं जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया ने बड़ा दिल दिखाते हुए अपने दीक्षांत समारोह में प्रधानमंत्री को बुलावा भेजा। लेकिन प्रधानमंत्री ने वहां जाना ही जरूरी नहीं समझा। 

उन्होंने कहा कि माेदी जी जब चाहें हमारी जौहर यूनिवर्सिटी में आ सकते हैं। यह पूछने पर कि क्या इसके लिए उन्हें निमंत्रण दिया जायेगा श्री खां ने तपाक से सधा जवाब दिया,“ क्या वह किसी के बुलावे पर पाकिस्तान गए थे। बिना बुलाए पाकिस्तान जाने वाले मोदी जी जब चाहें जौहर यूनिवर्सिटी में भी आ सकते हैं।”

कोई टिप्पणी नहीं: