बिहार में अपराधियों का जाति के आधार पर हुआ बंटवारा : पप्‍पू यादव - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 31 दिसंबर 2015

बिहार में अपराधियों का जाति के आधार पर हुआ बंटवारा : पप्‍पू यादव

cast-based-criminal-in-bihar-pappu-yadavपटना,31 दिसंबर, जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कुख्यात अपराधी और के दरभंगा में दोहरे इंजीनियर हत्याकांड के मास्टर माइंड संतोष झा को बिहार सरकार का संरक्षण मिलने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि राज्य में जाति के आधार पर अपराधियों का भी बंटवारा हो गया है। श्री यादव ने कहा कि उच्च वर्ग के अपराधियों को जनता दल यूनाईटेड :जदयू : और पिछड़े वर्ग के अपराधियों को राष्ट्रीय जनता दल :राजद: का संरक्षण प्राप्‍त है। उन्‍होंने कहा कि दरभंगा में दो इंजीनियरों की हत्‍या में कुख्‍यात संतोष और मुकेश पाठक का हाथ है। 

सांसद ने आरोप लगाया कि संतोष मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी संजय झा का मित्र है और जेल से भी दोनों के बीच बातचीत होती रही है। उन्‍होंने कहा कि श्री कुमार अपराधियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई का दावा तो करते रहे हैं लेकिन संतोष के खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसे सत्‍ता का संरक्षण मिलता रहा है। उन्‍होंने मांग की कि सरकार संतोष, कुख्यात अपराधी मुकेश के साथ संजय झा की सांठगांठ का भी खुलासा करे। 

सांसद ने कहा कि एक निजी सड़क निर्माण कंपनी के मारे गये दोनों इंजीनियरों के परिजनों को 20-20 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए। इसके साथ ही उनके परिजनों को नौकरी भी दी जाए। उन्‍होंने कहा कि उनकी पार्टी बिहार में बिगड़ रही कानून-व्‍यवस्‍था के खिलाफ आंदोलन करेगी। इसके लिए संगठन स्‍तर पर रणनीति पर बनायी जा रही है। पार्टी पटना से लेकर प्रखंड मुख्‍यायल तक संघर्ष करेगी। 

कोई टिप्पणी नहीं: