बिहार : इंजीनियरिंग के छात्र का अपहरण नहीं बल्कि सिर्फ नाटक था : एसएसपी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 31 दिसंबर 2015

बिहार : इंजीनियरिंग के छात्र का अपहरण नहीं बल्कि सिर्फ नाटक था : एसएसपी

student-kidnaping-was-drama-manu-maharaj
पटना 31 दिसम्बर, इंजीनियरिंग के छात्र शाहिद ने कुछ लोगों को फसाने के लिये खुद के अपहरण का नाटक किया था । वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने शाहिद अपहरण कांड का आज मीडिया के सामने खुलासा करते हुए बताया कि छात्र शाहिद ने कुछ लोगों को फसाने के लिये अपने अपहरण का नाटक किया था । उन्होंने बताया कि 26 दिसम्बर को शाहिद के अपरहण की सूचना मिली थी और इस सदर्भ में 27 दिसम्बर को बहादुरपुर थाना में मामला दर्ज कराया गया था । छात्र के परिजनों ने आरोप लगाया था कि अपहरणकर्ता मोबाइल फोन से लगातार पांच लाख रूपया फिरौती की मांग कर रहे है । 

श्री महाराज ने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन के लिये एक टीम का गठन किया था और इसी क्रम में तकनीकी अनुसंधान से पता चला कि छात्र का अपरहण नहीं बल्कि पुलिस को गुमराह करने के लिये अपहरण का नाटक रचा गया है । उन्होंने बताया कि इसी बीच आज अज्ञात वाहन से एक व्यक्ति ने शाहिद को उसके घर पर पहुंचा दिया । 

कोई टिप्पणी नहीं: