मोदी प्रधानमंत्री हैं कोई शहंशाह नही :सोनिया गांधी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 31 मई 2016

मोदी प्रधानमंत्री हैं कोई शहंशाह नही :सोनिया गांधी

modi-is-pm-not-king-sonia-gandhi
रायबरेली, 31 मई, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुये कहा “ श्री मोदी सिर्फ एक प्रधानमंत्री हैं कोई शहंशाह नहीं है ”। केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) सरकार के दो साल पूरे होने पर देश के विभिन्न राज्यों में आयोजित कार्यक्रमों का मखौल उडाते हुये श्रीमती गांधी ने कहा “ देश मे सूखा पड़ा हुआ है। गरीबों को भरपेट भोजन नहीं मिल रहा है। इन सबसे बेपरवाह केन्द्र के मंत्री और भाजपा के नेता सरकारी योजनाओं का झूठा प्रचार कर जश्न मनाने में जुटे हैं। ” उन्होंने कहा “ मैंने कभी ऐसा नहीं देखा. वो देश के प्रधानमंत्री हैं ना कि शहंशाह। मैं इस तरह के दिखावे को उचित नहीं मानती। मोदी के मंत्रियों ने उन्हें 'यह दर्जा' दिया है और वे जश्न मनाने में मशगूल हैं। 

अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के दो दिवसीय दौरे पर यहां आयी श्रीमती गांधी ने पत्रकारों से कहा कि मोदी सरकार योजनाओं का झूठा प्रचार कर रही है। इस सरकार ने गरीबों और किसानों के लिये अभी तक एक भी नई योजना लागू नहीं की है। जिन योजनाओं को लागू करने का ढिढोंरा पीटा जा रहा है। वह वास्तव में मनमोहन सरकार के कार्यकाल की योजनाये है जिनका नाम बदलकर जनता को भ्रमित किया जा रहा है। उन्होने आरोप लगाया कि गरीबों और किसानों को लाभ पहुंचाने में नाकाम केन्द्र सरकार जनता का ध्यान भटकाने के लिये कांग्रेस मुक्त भारत के नाम पर उनके परिवार को बदनाम करने की साजिश रच रही है। अपने दामाद राबर्ट वाड्रा की लंदन में बेनामी संपत्ति की एक रिपोर्ट के बारे में पूछे जाने पर रायबरेली की सांसद ने कहा “ ये लोग रोज आरोप लगाते हैं। अगर कुछ है तो जांच कराएं। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं: