सुरक्षाकर्मियों की मौत पर मोदी, सोनिया ने जताया शोक - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 31 मई 2016

सुरक्षाकर्मियों की मौत पर मोदी, सोनिया ने जताया शोक

modi-sonia-expressed-grief-over-the-death-of-security-forces
नयी दिल्ली 31 मई, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र के पुलगांव केन्द्रीय शस्त्र भंडार में आग लगने से सुरक्षाकर्मियों की हुई मौत पर शोक व्यक्त किया है । श्री मोदी ने आज अपने शोक संदेश में कहा कि शस्त्र भंडार में आग लगने से उन्हें गहरा दुख हुआ है । उन्होंने प्रभावित परिवारो के प्रति संवेदना व्यक्त की है । उन्होंने इस दुर्घटना में घायल हुये लोगों के शीध्र स्वस्थ्य होने की कामना की है । उन्होंने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से घटना स्थल का दौरा कर स्थिति का जायजा लेने का निर्देश दिया है ।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने वर्धा में सेना के शस्त्र भंडार में आग लगने से सैनिकों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। श्रीमती गांधी ने यहां जारी एक बयान में घटना में मारे गए जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि घायलों का उचित इलाज होगा और आग से हुए नुकसान को कम करने के लिए समय पर जरूरी कदम उठाए गए होंगे। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा ‘इस घटना में जवानों के मारे जाने की खबर से आहत हूं। मैं पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। मुझे उम्मीद है दुर्घटना में घायल लोगों को तत्काल जरूरी चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। ” गौरतलब है कि महाराष्ट्र में वर्धा जिले के पुलगांव क्षेत्र में स्थित सेना के एक शस्त्र भंडार में कल रात लगभग दो बजे आग लगने से दो अधिकारियाें और रक्षा सुरक्षा कोर के 15 जवानों की मौत हो गई और कुछ अधिकारी तथा जवान गंभीर रुप से घायल हुये हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: