लालू का नीतीश को ‘झटका’, ताड़ी के बाद शराब से हटेगा बैन! - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

सोमवार, 1 अगस्त 2016

लालू का नीतीश को ‘झटका’, ताड़ी के बाद शराब से हटेगा बैन!

lalu-shock-nitish-on-liquor
पटना, 1 अगस्त। एक ओर जहां प्रस्तावित शराबबंदी कानून को लेकर राजनीतिक गलियारों में विरोध का स्वर मुखर होने लगा है वहीं यह भी कयास लगाया जा रहा है कि ताड़ी से प्रतिबंध हटने के बाद शराब से भी प्रतिबंध हट सकता है। बताते चले कि नीतीश सरकार ने पहले ताड़ी निकालने पर भी पूर्ण प्रतिबंध लगा रखा था। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार लालू के दबाव में आकर नीतीश ने ताड़ी से प्रतिबंध हटाया है।


ताजा अपडेट के अनुसार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा है कि बिहार में शराबबंदी का कानून ब्रह्मा का लिखा भाग्य नहीं है कि इसमें कोई बदलाव नहीं हो सकता। जरूरत पड़ी तो इसमें संशोधन भी किया जा सकता है। हालांकि रविवार को पार्टी के विधायक दल को संबोधित करते हुए लालू ने पार्टी विधायकों से कहा कि सदन में शराबबंदी कानून को हर हाल में पारित करवाएं। सरकार कोई प्रस्ताव लाएगी तो उसका समर्थन किया जाएगा। महत्वपूर्ण और गंभीर मुद्दों पर महागठबंधन के तीनों दलों के प्रवक्ता एक साथ अपनी बात रखेंगे। उधर, उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी अपने विधायकों को किसी तरहक की गलती करने से बचने का कहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: