मोदी भाजपा के सभी मुख्यमंत्रियों को आज करेंगे संबोधित - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 23 अप्रैल 2017

मोदी भाजपा के सभी मुख्यमंत्रियों को आज करेंगे संबोधित


modi-to-adress-bjp-chief-ministersनयी दिल्ली 23 अप्रैल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाजपा शासित राज्यों के 13 मुख्यमंत्रियों को आज शाम संबोधित करेंगे और इस दौरान वह मुख्यमंत्रियों को ‘‘सुशासन और विकास’’के एजेंडे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कह सकते हैं। इस बैठक में पार्टी प्रमुख अमित शाह और वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे। उनकी इस कवायद को सुशासन का उनका एजेंडा प्रभावी रहे और कई मुद्दों पर उनकी सरकार को विपक्षी पार्टियों द्वारा घेर जाने पर तुरप का पत्ता साबित हो यह सुनिश्चत करने के तौर पर देखा जा रहा है। पार्टी की ओर से जारी बयान के अनुसार इस बैठक में 13 मुख्यमंत्रियों के अलावा पांच उप मुख्यमंत्री तथा राजनाथ सिंह, नितिन गड़करी, सुषमा स्वराज तथा एम वेंकैया नायडू सरीखे केंद्रीय मंत्री शामिल रहेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि मोदी के संबोधन में विकास के एजेंडे पर ध्यान केंद्रित करने खासकर के समाज के गरीब तबके पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत की बात शामिल होगी।


भाजपा महासचिव भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि 2014 में मोदी के सत्ता संभालने के बाद सभी भाजपा मुख्यमंत्रियों की यह दूसरी बैठक होगी। इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव के अलावा 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए मोदी और शाह का ध्यान संगठनात्मक तंत्र को मजबूत करने के अलावा यह सुनिश्चत करने पर है कि विकास का उनका एजेंडा धुंधला नहीं पड़ जाए। हाल ही में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मोदी ने भारत को तेजी से विकसित होने के लिए ‘‘लंबी छलांग’’ लगाने की जरूरत की बात की थी वहीं शाह ने कहा था कि भगवा पार्टी का अभी भी शीर्ष पर पहुंचना बाकी है। नीति आयोग की बैठक में शामिल होने के लिए सभी नेता रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में मौजूद होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: