बिहार में आदित्यनाथ की कल होने वाली सभा की तैयारी पूरी : राय - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 15 जून 2017

बिहार में आदित्यनाथ की कल होने वाली सभा की तैयारी पूरी : राय

preparation-done-for-yogi-adityanath
दरभंगा 14 जून, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार में एकबार फिर से अपना परचम लहराने के उद्देश्य से कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दरभंगा में होने वाली सभा की अभूतपूर्व तैयारी पूरी कर ली है। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं उजियारपुर के सांसद नित्यानंद राय ने आज यहां बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री आदित्यनाथ कल एक दिवसीय यात्रा पर बिहार आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ कल दरभंगा के राज मैदान में सभा को संबोधित करेंगे और इस दौरान केन्द्र की भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों से लोगों को अवगत करायेंगे। श्री राय ने कहा कि दरभंगा की सभा अभूतपूर्व होगी क्योंकि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही मिथिलांचल के लोगों ने  इस बार जमकर तैयारी की है । पूरे शहर को झंडा और बैनर से पाट दिया गया है। इसी तरह प्रमुख चौक-चौराहों पर तोरण द्वार बनाये गये हैं। उन्होंने कहा कि दरभंगा जिले की सीमा में प्रवेश करने से पूर्व ही समारोह की झलक दिखाई दे रही है। 

         
प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया और कहा कि लोगों के उत्साह को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि कल की सभा में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहेंगे । मुख्य समारोह स्थल राज मैदान को भी सजाया और संवारा गया है। रौशनी की पर्याप्त व्यवस्था की गयी है । भीषण गर्मी को देखते हुए समारोह स्थल के आस पास तथा मुख्य मार्गों पर शुद्ध पेयजल की व्यवस्था की गयी है । समारोह स्थल के आसपास मीडियाकर्मियों के लिए अलग से व्यवस्था की गयी है। श्री राय ने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के साथ बिहार भाजपा विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता डॉ. प्रेम कुमार, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकिशोर यादव और भाजपा के सांसद एवं विधायक भी मौजूद रहेंगे। इस बीच मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ की सभा को देखते हुए दरभंगा जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध किये गये हैं । मुख्य समारोह स्थल और आस-पास के क्षेत्रों में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती के साथ ही गश्त की व्यवस्था गयी है । जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने मुख्यमंत्री की यात्रा के मद्देनजर समारोह स्थल और आस-पास के क्षेत्रों का जायजा लिया। 

कोई टिप्पणी नहीं: