राजद और जदयू विधायक तेजस्वी के इस्तीफे की करें मांग : सुशील कुमार मोदी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 9 जुलाई 2017

राजद और जदयू विधायक तेजस्वी के इस्तीफे की करें मांग : सुशील कुमार मोदी

susil-modi-said-bjp-jdu-mla-demand-tejaswi-resignation
पटना 09 जुलाई, भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के मुख्य घटक राष्ट्रीय जनता दल(राजद) और जनता दल यूनाईटेड(जदयू) के विधायकों से अपील की है कि वे अपने पार्टी अध्यक्षों से केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) की ओर से बेनामी संपत्ति मामले में आरोपी बनाये गये उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग करें। भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने आज यहां कहा कि राजद विधायकों से भाजपा की अपील है कि कल होने वाली विधायक दल की बैठक में वे पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर एक हजार करोड़ रुपये की बेनामी सम्पति मामले में आरोपी तेजस्वी यादव से इस्तीफा दिलाने और राजद के वरीय सदस्य एवं वित्तमंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी और ललित यादव में से किसी को उनकी जगह उप मुख्यमंत्री बनाने का दबाव बनायें। श्री मोदी ने कहा कि जदयू विधायक भी 11 जुलाई को होने वाली कोर कमेटी की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोपी मंत्री तेजस्वी और तेजप्रताप से इस्तीफा लेने और इस्तीफा नहीं देने पर उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने के लिए दबाव डालें। 


भाजपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य की ताजा राजनीतिक स्थिति पर नजर बनाये हुये है। उन्होंने कहा कि भाजपा को मटियामेट करने का मंसूबा पालने वाले श्री यादव चारा घोटाले के दौर से ही विरोध करते रहे हैं और आज भाजपा केन्द्र में दो-तिहाई बहुमत के साथ तथा देश के 17 राज्यों में सरकार चला रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा श्री यादव की गिदड़भभकी से डरने वाली नहीं है। श्री मोदी ने कहा कि चारा घोटाले में जब जेल जाने की नौबत आई तो श्री यादव ने धमकी दी थी कि यदि मुझे गिरफ्तार किया गया तो खून की नदियां बहेगी। वह जेल भी गए और सजा भी हुई लेकिन खून की नदी बहने की बात तो दूर, एक पत्ता भी नहीं हिला। उन्होंने कहा कि नोटबंदी का सबसे मुखर विरोध राजद अध्यक्ष ने ही किया क्योंकि उन्हें मालूम था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके बाद बेनामी सम्पत्ति पर सख्त कार्रवाई करने वाले हैं लेकिन बिहार के गरीबों ने श्री यादव के आह्वान को नजरअंदाज कर प्रधानमंत्री का साथ दिया। भाजपा नेता ने कहा कि नोटबंदी के बाद मुख्यमंत्री श्री कुमार ने भी प्रधानमंत्री से बेनामी सम्पत्ति के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि लालू परिवार की बेनामी सम्पत्ति के खुलासे पर मुख्यमंत्री ने कहा था कि यदि सबूत है तो केन्द्र कार्रवाई करें। श्री कुमार अब अपना रुख बदल नहीं सकते हैं। उन्होंने कहा कि अब गेंद सत्ता और सिद्धांत की कशमकश में फंसे श्री कुमार के पाले में है। 

कोई टिप्पणी नहीं: