सोमनाथ चटर्जी की हालत स्थिर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शुक्रवार, 29 जून 2018

सोमनाथ चटर्जी की हालत स्थिर

somnath-chatterjee-stable
कोलकाता , 28 जून, लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी की हालत स्थिर है और उनके स्वास्थ्य में धीरे धीरे सुधार हो रहा है। तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें इसी हफ्ते शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
अस्पताल सूत्रों ने यह जानकारी दी।  चटर्जी के परिवार के सदस्यों और उनका इलाज कर रहे डाक्टरों ने उनकी बीमारी का खुलासा नहीं किया। 89 वर्षीय पूर्व सांसद को अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है।  अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा , ‘‘ उनके परिवार के सदस्य नहीं चाहते कि उनकी बीमारी का खुलासा हो। इसलिए मैं कोई ब्यौरा नहीं दे सकता। मैं यह कह सकता हूं कि वह अब भी आईसीयू में हैं लेकिन उनकी हालत स्थिर है तथा उनमें धीरे धीरे सुधार हो रहा है। ’’  10 बार लोकसभा के सदस्य रह चुके चटर्जी 2004 से लेकर 2009 तक लोकसभाध्यक्ष थे।  2008 में उनकी पार्टी माकपा ने तत्कालीन कांग्रेस नीत संप्रग सरकार से समर्थन वापस ले लिया था। इसके बाद लोकसभाध्यक्ष के पद से इस्तीफा नहीं देने पर माकपा ने उन्हें निष्कासित कर दिया था। 

कोई टिप्पणी नहीं: