बिहार : एन.एस.यू.आई में है एकलौते गोडेन अन्तुनी ठाकुर - Live Aaryaavart

Breaking

गुरुवार, 9 अगस्त 2018

बिहार : एन.एस.यू.आई में है एकलौते गोडेन अन्तुनी ठाकुर

  • गिरजाघर के द्वार से निकल कर कांग्रेस के द्वार पहुंच गये हैं गोडेन, राजनैतिक में भविष्य तलाश रहे हैं

nsui-betiyaa-leader-antuni-thakur
बेतिया (आर्यावर्त डेस्क) । बिहारी ईसाइयों का गढ़ रहा है बेतिया। बेतिया जिले के क्रिश्चियन क्वाटर्स में रहते हैं गोडेन अन्तुनी ठाकुर। पिता का है नाम अन्तुनी जोसेफ ठाकुर हैं। 3 भाई और 3 बहनों में सबसे छोटे हैं गोडेन। सभी    क्रिश्चियन क्वाटर्स में गिरजा घर के बगल में रहते हैं। 

कांग्रेस तो मेरे लिए धड़कन है 
प्राय: समझा जाता है कि ईसाई समुदाय कांग्रेस प्रेमी है। इसको साबित करने में लगे हैं स्वर्गीय अन्तुनी जोसेफ ठाकुर के छोटका बेटा गोडेन अन्तुनी ठाकुर। गोडेन कहते हैं कि कांग्रेस तो मेरे लिए धड़कन है।कांग्रेस की तरह जैसी तो कोई पाटी ही नहीं है। इस देश के लिये जितने भी लोग शहीद हुए हैं उनमें क्या कोई भी भाजपा के लोग शहीद हुए है? वे ही जवाब देते हैं जी नहीं। इसी लिए मुझे कांग्रेस से लगाव है। इस देश को हमलोग हिन्दुस्तान भी कहते हैं। वह नाम कांग्रेस ने  ही  दिया है। इस लिए लगाव है हमको कांग्रेस से। और क्या बोलू बहुत सारी बाते है  जो कि हमको अपने आप कांग्रेस की तरफ खींच कर ले जाता है।  

कांग्रेस में 2016 से हूँ
गोडेन 10+2 तक ही पढ़े हैं। 3 बहन और 3 भाइयों में सब से छोटे रहने वाले गोडेन कहते हैं कि अभी तक तो कोई आंदोलन मे भाग नहीं लिया हूँ।हां एक बार चुनाव लड़ा हूँ।पहली बार चुनाव लड़ा और बेतिया नगर परिषद में करारी हार मिली। इससे हिम्मत नहीं हारा।बहुत दूर बहुत दूर तक जाना है। सन् 2016 से हूँ कांग्रेस  में हूँ। केवल हूं नहीं मगर दिलो जान से हूँ।केवल दिलो जान से कांग्रेस के साथ ही दूंगा।अभी एन.एस.यू.आई.(नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन आॅफ इंडिया) के कोषाध्यक्ष पद पर हूँ। बहुत ही जल्दी ( यूथ कांग्रेस ) मे शपथ ग्रहण करने वाला हूँ ।आप सबो का आशीर्वाद और ऊपर वाले कि दुआ चाहिए ताकि अच्छे पद पर आसीन हो सके।
एक टिप्पणी भेजें
Loading...