विदिशा (मध्यप्रदेश) की खबर 15 सितंबर - Live Aaryaavart

Breaking

शनिवार, 15 सितंबर 2018

विदिशा (मध्यप्रदेश) की खबर 15 सितंबर

कैंसर निदान एंव मषीनों से सुननेकीजांच 16सितम्बर को

विदिषा सेवाभारती भवन श्रीकृध्ण कालोनी दुर्गानगर में 16 सितम्बर रविवार को सुबह11 बजे से कैंसर रोग से पीड.ीत मरीजों की जांच एंव चिकित्सा परामर्ष जवाहरलाल नेहरू कैंसर अस्पताल रिसर्च सेंटर भोपाल के डाॅ महेन्द्र पाल सिंग दृारा की जायेगी एंव माई ईयर हियरिंग एंड स्पीच क्लीनिक भोपाल के डा ईषा जैन एंव उनकी टीम दृारा सुनने की जांच की जायेगी। सेवाभारती के सचिव राजीव भार्गव ने ऐसे बच्चे जो जन्म से ही गूग,ेंबहरे,सुनने और बोल ना पाते हों जिनकी आयु 5 साल से कम हो उनके आपरेषन निःषुल्क किये जायेगें। इस उपचार  षिविर का लाभ लेने के लिए अपना पंजीयन 16 सितम्बर रविवार को सुबह 10बजे से 12 बजे तक सेवा भारती भवन श्रीकृध्ण कालोनी दुर्गानगर में करा सकते हैं। विदिषा से बाहर के मरीज अपना पंजीयन मोबाइ्रल नं.9425483315 पर करा सकते हैं।

सौम्या के गायन का स्टार प्लस टीवी शो दिल है हिन्दुस्तानी में आज रविवार को भी होगा प्रसारण

saumya-vidisha
विदिषा 15 सितम्बर 2018/लोकप्रिय टीवी चैनल स्टार प्लस पर जारी अंतर्राष्ट्रीय सिंगिंग रियलिटी शो ‘‘दिल है हिन्दुस्तानी‘‘ के अंतर्गत आज रविवार को भी रात्रि 8 बजे प्रसारित होने वाले शो में स्थानीय ट्रिनिटी काॅन्वेन्ट स्कूल की कक्षा 8 की होनहार छात्रा तथा सुप्रसिद्ध नन्हीं गायिका सौम्या शर्मा एक बार फिर अपनी चमत्कारी गायन का जादू बिखेरेंगी। इस बार वे विष्व विख्यात संगीत कलाधर्मी सुरेष वाडकर के साथ गायन करती दिखाई देंगी। इन दोनो दिनों के शो श्री गणेष चतुर्थी पर्व के कारण भगवान श्री गणेष को समर्पित होंगे। स्मरणीय है कि सौम्या इसके पूर्व सुप्रसिद्ध वरिष्ठ संगीतकार उदित नारायण तथा उनके गायक सुपुत्र आदित्य नारायण, मीकासिंह, कुमार सानु, सुखविन्दर सिंह, शान, संगीत विभूति आषा भोंसले, बेनी दयाल, हिमेष रेषमिया तथा सलीम और सरदाल सिकन्दर के साथ गायन कर स्पर्धा में सर्वोच्च स्तर पर चयनित हो चुकी हैं। अन्य गायन विभूतियों के साथ भी उनका गायन का यह क्रम सितम्बर माह में आगे भी जारी रहेगा।  उल्लेखनीय है कि विष्व भर के बड़े-बड़े दिग्गज सिंगरों को पीछे छोड़कर सौम्या ने टॉप-मोस्ट रैंक में अपना विषेष स्थान बनाया है। उसकी जन्मजात चमत्कारी विषिष्ट प्रतिभा तथा दर्षक जनता-जनार्दन से प्राप्त हो रहे आषीर्वाद से वह इस खास मुकाम पर पहुंची है। दिल है हिन्दुस्तानी शो के जज देष के सुविख्यात म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम दा, सुप्रसिद्ध गायिका सुनिधि चैहान तथा नम्बर 1 रैपर सिंगर बादषाह हैं। राघव तथा मुक्ति जैसी कलाधर्मी हस्तियां मंच की समन्वयक हैं। संगीत जगत की ये ही विभूतियां सौम्या की प्रतिभा का आंकलन कर रही हैं। इन्हीं विभूतियों ने सौम्या को गोल्डन डिष तथा ‘‘दिल‘‘ की अत्याकर्षक प्रतिकृतियां विजयवरण के स्वरूप अपने कर कमलों से प्रदान कीं हैं। 

विष्व स्तरीय स्पर्धा 
इस विष्व स्तरीय ओपन-टू-आॅल अर्थात् सभी आयु वर्ग के प्रतियोगियों के लिए एक साथ आयोजित स्पर्धा में विष्व के अनेक देषों के लाखों प्रतियोगियों ने भाग लिया, जिनके प्रारंभिक आॅडिषन्स उनके देषों में ही हुए और उनमें चयनित हजारों प्रतियोगियों में से मेघा आॅडिषन में अनंतिम चयन कर चयनित प्रतियोगियों को फाइनल मेघा आॅडिषन हेतु भारत बुलाया गया। इस प्रकार सौम्या ने ना केवल भारत, अपितु अन्य विभिन्न देषों के चयनित प्रतियोगियों के साथ भी कड़ी स्पर्धा कर उच्च स्थान प्राप्त कर अपने स्कूल, नगर तथा प्रदेष-देष का नाम रोषन किया है।

सौम्या शर्मा ने वोट के रूप में आषीर्वाद का किया आग्रह

विदिषा 15 सितम्बर 2018/लोकप्रिय टीवी चैनल स्टार प्लस के रियलिटी सिंगिंग-षो ‘‘दिल है हिन्दुस्तानी‘‘ में अपनी जन्मजात विषिष्ट गायन प्रतिभा प्रदर्षित कर विदिषा की नन्ही बेटी सौम्या शर्मा विदिषा क्षेत्र सहित प्रदेष-देष का भी नाम रोषन कर रही है। यह शो प्रत्येक शनिवार-रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होता है और दोनों दिन इसी समय अर्थात रात्रि 8 बजे से प्रतिभागी के पक्ष में वोटिंग भी होती है, जो दूसरे दिन प्रातः 8 बजे तक जारी रहती है। सौम्या को टोल फ्री (निषुल्क) नम्बर 18008439704 पर काॅल कर वोट किया जा सकता है। नम्बर डायल करने पर थेंकयू फाॅर वोटिंग की आवाज आएगी और फिर एक बीप (ध्वनि) के साथ आपका काॅल स्वतः ही कट जाएगा। आपको फोन काटने की आवष्यकता नही होगी। सौम्या ने सभी से वोट के रूप में प्रोत्साहनपूर्ण आषीर्वाद प्रदान करने का आग्रह किया है। 


एक टिप्पणी भेजें
Loading...