बिहार: भाजपा अपने "सम्राट" को चुनाव लड़ाने को तैयार - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 14 मार्च 2019

बिहार: भाजपा अपने "सम्राट" को चुनाव लड़ाने को तैयार

लेकिन सीट को लेकर सहयोगी दल मानने से कर दिया इनकार
samrat-redey-to-fight-election
अरुण कुमार (आर्यावर्त) सूत्रों से मिली जानकारी के आलोक में।बिहार भाजपा अपने ‘सम्राट’ को लोकसभा चुनाव लड़ानें को लेकर तैयार बैठी है।भाजपा नेतृत्व ने काफी पहले ही इसका इशारा भी कर दिया था।लेकिन जिस सीट पर भाजपा अपने ‘सम्राट’ को चुनाव लड़ाना चाहती है वह एलजेपी के खाते में है।खगड़िया सीट से एलजेपी के सांसद महबूब अली कैसर सांसद हैं।पार्टी अपने कुशवाहा चेहरे के लिए खगड़िया सीट लोजपा से मांग रही है,इसके बदले दूसरी सीट देने की पेशकश कर रही है। लेकिन लोजपा नेतृत्व इसके लिए तैयार नहीं है।जानकार सूत्र बताते हैं कि भाजपा ने खगड़िया सीट के बदले अररिया सीट देने की पेशकश की थी।लेकिन लोजपा ने बीजेपी के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। 

उपेन्द्र कुशवाहा के काट में भाजपा ने सम्राट चौधरी को किया है आगे।
उपेन्द्र कुशवाहा के एनडीए छोडने के बाद भाजपा में सम्राट चौधरी की भूमिका बढ़ गई है।सम्राट के पिता शकुनी चौधरी के जन्म दिन पर आयोजित कार्यक्रम में यह मांग उठी थी कि सम्राट चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी दी जाए।इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने यह घोषणा किया था कि आने वाले दिनों में पार्टी सम्राट चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी देने जा रही है।तभी से ये कयास लगने शुरू हो गए थे की भाजपा खगड़िया से सम्राट चौधरी को चुनाव लड़वाएगी।चर्चा है कि भाजपा ने सम्राट चौधरी को खगड़िया से चुनाव लड़ाने की पूरी तैयारी कर ली है।सम्राट चौधरी की तरफ से इसकी तैयारी भी शुरू कर दी गई है।सम्राट के पिता शकुनी चौधरी चुनावी तैयारी का नेतृत्व कर रहे हैं।

हाल के दिनों में भाजपा ने सम्राट को दी है बड़ी जिम्मेदारी।
हाल के दिनों में भाजपा ने राष्ट्रीय अति पिछड़ा सम्मेलन कराया था,उसमें सम्राट चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी दी गई थी की बिहार भाजपा में सम्राट चौधरी प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...