बिहार: भाजपा अपने "सम्राट" को चुनाव लड़ाने को तैयार - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 14 मार्च 2019

बिहार: भाजपा अपने "सम्राट" को चुनाव लड़ाने को तैयार

लेकिन सीट को लेकर सहयोगी दल मानने से कर दिया इनकार
samrat-redey-to-fight-election
अरुण कुमार (आर्यावर्त) सूत्रों से मिली जानकारी के आलोक में।बिहार भाजपा अपने ‘सम्राट’ को लोकसभा चुनाव लड़ानें को लेकर तैयार बैठी है।भाजपा नेतृत्व ने काफी पहले ही इसका इशारा भी कर दिया था।लेकिन जिस सीट पर भाजपा अपने ‘सम्राट’ को चुनाव लड़ाना चाहती है वह एलजेपी के खाते में है।खगड़िया सीट से एलजेपी के सांसद महबूब अली कैसर सांसद हैं।पार्टी अपने कुशवाहा चेहरे के लिए खगड़िया सीट लोजपा से मांग रही है,इसके बदले दूसरी सीट देने की पेशकश कर रही है। लेकिन लोजपा नेतृत्व इसके लिए तैयार नहीं है।जानकार सूत्र बताते हैं कि भाजपा ने खगड़िया सीट के बदले अररिया सीट देने की पेशकश की थी।लेकिन लोजपा ने बीजेपी के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। 

उपेन्द्र कुशवाहा के काट में भाजपा ने सम्राट चौधरी को किया है आगे।
उपेन्द्र कुशवाहा के एनडीए छोडने के बाद भाजपा में सम्राट चौधरी की भूमिका बढ़ गई है।सम्राट के पिता शकुनी चौधरी के जन्म दिन पर आयोजित कार्यक्रम में यह मांग उठी थी कि सम्राट चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी दी जाए।इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने यह घोषणा किया था कि आने वाले दिनों में पार्टी सम्राट चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी देने जा रही है।तभी से ये कयास लगने शुरू हो गए थे की भाजपा खगड़िया से सम्राट चौधरी को चुनाव लड़वाएगी।चर्चा है कि भाजपा ने सम्राट चौधरी को खगड़िया से चुनाव लड़ाने की पूरी तैयारी कर ली है।सम्राट चौधरी की तरफ से इसकी तैयारी भी शुरू कर दी गई है।सम्राट के पिता शकुनी चौधरी चुनावी तैयारी का नेतृत्व कर रहे हैं।

हाल के दिनों में भाजपा ने सम्राट को दी है बड़ी जिम्मेदारी।
हाल के दिनों में भाजपा ने राष्ट्रीय अति पिछड़ा सम्मेलन कराया था,उसमें सम्राट चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी दी गई थी की बिहार भाजपा में सम्राट चौधरी प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: