बेगूसराय : लोकसभा सीट से डॉ. तनवीर हसन राजद के उम्मीदवार होंगे - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 24 मार्च 2019

बेगूसराय : लोकसभा सीट से डॉ. तनवीर हसन राजद के उम्मीदवार होंगे

tanvir-hasan-rjd-candifdate-begusaray
अरुण कुमार (आर्यावर्त) एनडीए की ओर एकसाथ 39 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा के बाद यह स्पष्ट हो गया कि बेगूसराय से केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह चुनाव लड़ेंगे।इसके बाद लोगों की नजर महागठबंधन की ओर लगी थी।महागठबंधन में मतदान के चरण के हिसाब से नामों की घोषणा की जाने से अभी भी कयासों का दौर जारी है।लेकिन पटना से बेगूसराय अपने घर आने के रास्ते में जिस तरह से महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने डा।तनवीर हसन का स्वागत किया उससे साफ हो गया है कि उन्हें उम्मीदवार घोषित किया जा चुका है,सिर्फ आधिकारिक तौर पर घोषणा बाकी है।महागठबंधन के भावी प्रत्याशी डा. तनवीर हसन का तेघड़ा एनएच-28 स्थित साहू पेट्रोल पंप पर महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर पुरजोर स्वागत किया।इसके पूर्व बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र की सीमा में प्रवेश करने पर राशिदपुर से ही स्वागत का दौर शुरू हो गया।बछवाड़ा, तेघड़ा,फुलबड़िया,पिपरा चौक,जीरोमाइल, पपरौर,मोसादपुर,बेगूसराय में राजद,काँग्रेस और महागठबंधन के नेता और कार्यकताओं ने फूल माला पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।आगे बताते चलें कि बेगूसराय लोकसभा सीट से महागठबंधन में आरजेडी कोटे से राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व एमएलसी डा.तनवीर हसन को प्रत्याशी बनाये जाने के कयास लगाए जा रहे थे।एलान नहीं होने के बावजूद महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को पूरी उम्मीद है कि डा. तनवीर हसन ही बेगूसराय से राजद के प्रत्याशी होंगे।मौके पर राजद नेता मो. मासूम खान, तेघड़ा कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष महेंद्र कुंवर, युवा राष्ट्रीय जनता दल के जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद मकबूल आलम,पिंकू कुमार, बबुआ यादव,अवध कुमार सिंह, रौशन कुमार सिंह,बमबम कुमार सिंह,सरोज कुमार,रामबाबू साह,तेघड़ा प्रखंड कांग्रेस अल्पसंख्यक अध्यक्ष मो. अताउर्रहमान,तेघड़ा विधानसभा कांग्रेस अध्यक्ष बमबम कुमार,मो. फरियाद, मो. पप्पू, मो. अफरोज समेत दर्जनों महागठबन्धन के कार्यकर्ता मौजूद थे.

राजद के खाते में आ गया है बेगूसराय : डॉ. तनवीर।
महागठबंधन के कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए डॉ. तनवीर हसन ने कहा कि बेगूसराय लोकसभा सीट राष्ट्रीय जनता दल के कोटे में आ गया है।आपसब गरीब,पिछड़े,वंचित, किसान,मजदूर और अकलियत के लोंगों से ये अपील करता हूूंं कि आपसब इस चुनाव में महागठबंधन का ही समर्थन करें,क्योंकि एक महागठबंधन ही है जो भाजपा और उसके सहयोगियों को बिहार में हरा सकता है।इस चुनाव में अपने घरों से निकल कर रिकार्ड तोड़ मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि ये एक मताधिकार ही है जिसका प्रयोग कर हम एक नई सरकार चुन सकेंंगे।जिसमें हम सारे गरीब,पिछड़े,वंचित,किसान,मजदूर और अकलियत के लोगों को सम्मान और अधिकार बराबरी से मिल पाएगा।इस चुनाव से देश की एक नई दिशा तय होगी।साथ ही किसी भी उन्मादी और भाषणबाज के चक्कर में नहीं पड़ने की अपील की,कहा बीते पांंच सालों में देश की जनता नें उम्मादियों और भाषणबाजों का दंस झेला है।कहा सबको एकजुटता से महागठबंधन को ही वोट देना है क्योंकि भाजपा की बी-टीम हम सारे गरीब, पिछड़े, वंचित, किसान, मजदूर और अकलियत के लोंगों के वोट को काट कर अप्रत्यक्ष तौर से भाजपा को फायदा पहुँचाना चाह रही है।ये लड़ाई हमारी और आपकी केवल एक पार्टी से नहींं है बल्कि एक सोच से है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...