बेगुसराय : कॉम्युनिष्ट जाति विशेष की पार्टी : तेजस्वी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 26 अप्रैल 2019

बेगुसराय : कॉम्युनिष्ट जाति विशेष की पार्टी : तेजस्वी

left-cast-party-tejswi
अरुण कुमार (आर्यावर्त) बेगूसराय लोकसभा से महागठबंधन के उम्मीदवार डॉ०तनवीर हसन के लिए समर्थन मांगने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव गुरुवार को साहेबपुर कमाल विधानसभा के जौहरी लाल उच्च विद्यालय मैदान पहुंचे।इस मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए  तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर हमारी सरकार आयी तो अति पिछड़ों को 40% आरक्षण दिया जाएगा।जिसकी जितनी भागीदारी होगी आरक्षण में उतना ही हिस्सेदारी होगी।उन्होंने अपने भाषण के दौरान तीन बार भाजपा पर तथा गिरिराज सिंह पर चोट करते हुए कहा कि ये लोग गंगा- जमुनी तहजीब को बिगाड़ने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।लोगों को इन लोगोंं से होशियार रहना है।उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को झूठ का फैक्ट्री, मैन्युफैक्चर होलसेलर व रिटेलर बताया।कहा पिछले लोकसभा के चुनाव में चाय वाला और इस चुनाव में चौकीदार बने हुए हैं,कि देश का रुपया लेकर उन्हीं के बिरादरी के ललित मोदी, नीरव मोदी फरार हो गया है यह कैसी चौकीदारी है?तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के सभी 40 सीटोंं पर भाजपा व पलटू चाचा वाले लोग पानी पी रहे हैं।सभी सीट पर हमारी जीत हो रही है,सभी जगहों पर महागठबंधन की जीत हो रही है

आडवाणी जैसे नेता के रथ को रोक कर देश में अमन-चैन बहाल कराया
उन्होंने कहा कि लालू यादव को साजिश के तहत जेल में डाला गया है।चुंंकि लालू यादव एक ऐसी ताकत है जो भाजपा को औकात बताती है।आडवाणी जैसे नेता के रथ को रोक कर देश में अमन चैन बहाल कराया गया था।इस बार महागठबंधन के नेतृत्व में भाजपा को बिहार में रोकने का काम किया जा रहा है। सबसे ज्यादा अगर बीजेपी के लोग डरते हैं तो लालू यादव से ही डरते हैं।लालू यादव आज भले ही जेल में है बीजेपी वालों कान खोल कर सुन लो उनका बेटा मैदान में है।उन्होंने खुला चैलेंज करते हुए बीजेपी को ललकारा।

सीपीआई एक जाति की पार्टी में सिमटी हुई पार्टी है।
उन्होंने कहा कि सीपीआई पार्टी एक जाति विशेष की पार्टी बनकर सिमट गई है।ये लोग कभी भी भाजपा से हाथ मिला सकते हैं,इनका कोई भरोसा नहीं है।इसलिए सीपीआई वालों से होशियार रहने की जरूरत है,गिरिराज सिंह को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह किराएदार है किराए पर आया है और फिर चला जाएगा।सामाजिक न्याय संविधान की रक्षा, आरक्षण को बचाने के लिए महागठबंधन के प्रत्याशी राजद के डॉ. तनवीर हसन को वोट देने की पुरजोर वकालत की।तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा वाले आरक्षण से तथा संविधान से छेड़छाड़ करने वाले हैं, अगर ऐसा किया गया तो हमलोग लड़ाई लड़ने को तैयार हैं।सभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह ने कहा कि साहेबपुर कमाल मेरा समिधियाना क्षेत्र है,मैं भी तनवीर हसन के लिए आप लोगों से अपील करने आयी हूं।इनको वोट देकर संसद बनाएं।सभा को संबोधित करने वालों में पूर्व मंत्री व स्थानीय विधायक श्रीनारायण यादव, बखरी विधायक उपेंद्र पासवान, अलौली के विधायक चंदन राम, जिग्नेश दिव्यांशु, राजद के जिला अध्यक्ष अशोक यादव, कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद शाहिद, डंडारी राजद प्रखंड अध्यक्ष वीणा सिंह, कांग्रेस के मिथिलेश सिंह, राजद के प्रखंड अध्यक्ष शिव शंकर सिंह, विधायक श्रीनारायण यादव के पुत्र ललन यादव, राजद के प्रदेश प्रवक्ता उर्मिला ठाकुर आदि ने भी संबोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं: