मधुबनी : मोदी की सुनामी चल रही है : सुशील कुमार मोदी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 30 अप्रैल 2019

मधुबनी : मोदी की सुनामी चल रही है : सुशील कुमार मोदी

modi-tsunami-sushil-modi-madhubani
मधुबनी (आर्यावर्त संवाददाता) 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी लहर था तो लोकसभा चुनाव 2019 में नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है।यह सुनामी आंधी इतनी तेज है कि कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा को बनारस में नरेंद्र मोदी के सामने खड़ा नहीं होने दिया।उन्हें छोड़ना पड़ा।5 साल में नरेंद्र मोदी और 13 साल में बिहार के नीतीश कुमार की सरकार ने जो विकास और जनहित के कार्य किए हैं।इतना कार्य करने के लिए कांग्रेस को 5 बार जन्म लेना पड़ेगा। उपरोक्त बातें बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मधुबनी लोकसभा क्षेत्र के केवटी विधानसभा क्षेत्र के पिंडारूच बलुआहा मैदान में प्रत्याशी डॉ अशोक कुमार यादव के एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा।उन्होंने राज्य व केंद्र सरकार के कार्यों को गिनाते हुए कहा कि पटना एम्स चालू हो गया।अब दरभंगा में भी एम्स बन जाएगा तो पूरे मिथिलांचल के लोगों को पटना-दिल्ली का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा।झंझारपुर में एक मेडिकल कॉलेज बनाया जा रहा है।जो पिछली सरकार ने नहीं किया, हम सौराठ में मिथिला पेंटिंग चित्रकला के बढ़ावा के लिए एक संस्थान बना रहे हैं। पंडौल मे एक इंजीनियरिंग कॉलेज बना रहे हैं और योजना है हर जिले में एक इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने का। अब प्रदेश में कहीं भी बिजली के लिए सड़क जाम और उपभोक्ताओं का आंदोलन नहीं होता। घरों की बिजली के बाद अब हमारी सरकार मात्र 75 पैसे प्रति यूनिट की लागत से खेतों में बिजली देने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री हर घर नल का जल और पक्की गली नाली योजना भी 3 साल पूरा हो जाएगा।दरभंगा-समस्तीपुर रेल लाइन का दोहरीकरण शीघ्र ही पूरा कर लिया जाएगा।उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने बिना किसी भेदभाव के अपने शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को सम्मानपूर्वक बुलाया था। नरेंद्र मोदी ने ही सऊदी अरब के प्रिंस को कहकर भारतीय हज यात्रियों की संख्या बढ़वाया। यह संख्या अब 2 लाख है।हुक्मदेव नारायण यादव को सबसे सांसद का सम्मान नरेंद्र मोदी नहीं दिलवाया है।
उन्होंने लालू यादव और चारा घोटाला के चर्चा करते हुए कहा कि अब लालू यादव जेल में है तो उनके किए की सजा मिल रही है इसमें नरेंद्र मोदी,सुशील मोदी और नीतीश कुमार का क्या दोष है। किसी को फंसा देने से क्या कोर्ट मान लेगी? उन्होंने पाकिस्तानी कब्जे से वायुसेना पायलट अभिनन्दन को वापस लाने और पुलवामा हमले की भी चर्चा किया पाकिस्तान के विदेशी मुद्रा समाप्त हो रहा है अब वह कटोरा लेकर भीख मांग रहा है पाकिस्तान में व्याप्त महंगाई की चर्चा उन्होंने विस्तार से किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...