विकास की नयी गाथा लिखेगी अमेठी की जनता : योगी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 11 अप्रैल 2019

विकास की नयी गाथा लिखेगी अमेठी की जनता : योगी


people-of-amethi-will-write-a-new-saga-of-development
अमेठी (उप्र), 11 अप्रैल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को कहा कि अमेठी की जनता वंशवाद का सूरज अस्त करने के लिए स्मृति ईरानी को चुनेगी और विकास की नयी गाथा लिखेगी ।मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर कहा, 'मुझे विश्वास है कि अमेठी की जनता रोशनी बिखेरने, अमेठी पर छाया अंधेरा मिटाने और वंशवाद का सूरज अस्त करने के लिए स्मृति ईरानी को चुनकर नई विकास गाथा लिखेगी ।' उल्लेखनीय है कि अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर रही हैं । इससे पहले योगी के साथ वह रोडशो भी करेंगी । स्मृति ने नामांकन पत्र भरने से पहले अपने पति जुबिन ईरानी के साथ पूजा-पाठ की और भगवान का आशीर्वाद लिया । 

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का 2014 के लोकसभा चुनावों की तरह इस बार भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से चुनावी मुकाबला है । राहुल इस बार केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं । उधर पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है । योगी ने एक अन्य ट्वीट में मतदाताओं से अपील करते हुए कहा, 'लोकतंत्र के 'महाकुंभ' का आज शुभारंभ है । जैसे आपने सांस्कृतिक महाकुंभ में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया, वैसे ही इस महाकुंभ में भी जरूर डुबकी लगाएं और एक नए भारत के निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें ।' उन्होंने मतदाताओं से कहा, 'मेरी अपील है अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें । पहले मतदान, फिर जलपान ।'

कोई टिप्पणी नहीं: