बेगुसराय : 8 अप्रेल को डॉ० तनवीर हसन भरेंगे अपना नामांकन पर्चा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 4 अप्रैल 2019

बेगुसराय : 8 अप्रेल को डॉ० तनवीर हसन भरेंगे अपना नामांकन पर्चा

tanveer-nomination-begusaray
अरुण कुमार (आर्यावर्त) बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के घोषित प्रत्याशी राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार डॉ०तनवीर हसन के चुनावी तैयारी को लेकर रविवार को बाघी सामुदायिक भवन में गठबंधन के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई।जिसमें सर्वसम्मति से डाँ०तनवीर हसन को विजयी बनाने का संकल्प लिया गया।बैठक की अध्यक्षता राजद के जिला अध्यक्ष अशोक यादव ने की।राजद जिला अध्यक्ष प्रो०अशोक कुमार यादव ने महागठबंधन के प्रत्याशी डॉ०तनवीर हसन द्वारा 08 अप्रैल को नामांकन पर्चा दाखिल करने की जानकारी देते हुए कार्यकर्ताओं से इसमें शामिल होने का अनुरोध किया।उन्होंने 08 अप्रैल के नॉमिनेशन तथा चुनाव की तैयारी को लेकर सभी विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रखंडों में 5 अप्रैल को महागठबंधन के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की बैठक करने का अनुरोध किया।

राजद विधायक ने गिरिराज को गिध्दराज कहा।
साहेबपुर कमाल के विधायक व राजद के अभिभावक श्रीनारायण यादव ने कहा कि चुनाव में हमें चट्टानी एकता का प्रदर्शन करना है।कहा हमारा समीकरण ही जीत के लिए काफी है।उन्होंने भाजपा प्रत्याशी गिरीराज सिंह को गिध्दराज सिंह कहकर संबोधित करते हुए,कहा कि उनके आने-जाने से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।उन्हें अब यहां से पाकिस्तान ही भेजा जाएगा।उन्होंने भाकपा प्रत्याशी कन्हैया कुमार को मैदान से बाहर ही बताया।महागठबंधन प्रत्याशी डाँ०तनवीर हसन ने कहा कि मैं यहां से लड़ने नहीं आया हूँ।मैं तो इसी मिट्टी से संघर्ष करना सिखा हूँ।लंबे संघर्ष के बदौलत पहचान बनी है।चुनावी मुद्दे पर कहा कि मुद्दे एक दिन का नहीं होता है।संघर्ष के दौरान मुद्दे बदलते हैं।यहाँ के विकास के लिए संघर्ष किया हूँ और भविष्य में भी करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि हम जनता से एकबार भरोसा करने की अपील करते हैं कि एकबार हमें मौका दे।

महागठबंधन के घटक दलों के नेता रहे मौजूद
बैठक में राजद,कांग्रेस,रालोसपा,हम,वीआईपी के नेता एवं कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित होकर महागठबंधन के अंदर चट्टानी एकता के पक्ष में अपनी आवाजें बुलंद कर रहे थे।महागठबंधन में शामिल सभी दलों के नेताओं ने अभी से चुनावी मैदान में कूदने और भारी मतों से डॉ०तनवीर हसन को विजयी बनाने का संकल्प लिया है।बैठक में बखरी विधायक उपेंद्र पासवान,कांग्रेस के मुंगेर प्रमंडल पंचायती राज संयोजक अनिल सिंह,कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अर्जुन सिंह,युवा कांग्रेस के नेता रत्नेश कुमार टूल्लू, युवा राजद जिला अध्यक्ष मोहित यादव,रालोसपा के जिला अध्यक्ष श्याम बिहारी वर्मा,रालोसपा के सुदर्शन सिंह,हम पार्टी के जिला अध्यक्ष पीयूष गोयल,बीआईपी के जिला अध्यक्ष जयजय राम सहनी,राजद प्रदेश प्रवक्ता उर्मिला ठाकुर,ललन यादव,अल्पसंख्यक सेल राजद के जिला अध्यक्ष मोहम्मद मुजीब अंसारी,राजद प्रदेश महासचिव वीरेंद्र कुशवाहा, राजद प्रखंड अध्यक्ष बलिया रामविलास यादव, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष राम सुमिरन सिंह समेत भारी संख्या में महागठबंधन के नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं: