भाजपा की सत्ता में वापसी होगी : अमित शाह - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 2 मई 2019

भाजपा की सत्ता में वापसी होगी : अमित शाह

bjp-will-return-back-amit-shah
कल्याणी/पंचाल/आरामबाग/चिनसुराह (प.बंगाल), एक मई, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को विश्वास जताया कि पार्टी की सत्ता में वापसी होगी और नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर हमला तेज करते हुए शाह ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री कश्मीर को देश से अलग करने की मंशा रखने वालों का साथ दे रही हैं। पश्चिम बंगाल के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बना रहे, इसके लिए भाजपा लगातार लड़ाई जारी रखेगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि केन्द्र की सत्ता में कौन है। उन्होंने कहा, ‘‘आज हम सत्ता में हैं, नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री हैं। आने वाले दिनों में भी वह प्रधानमंत्री बने रहेंगे। लेकिन अगर ऐसा दिन आया, जब भाजपा सत्ता में नहीं है, उस दिन भी पार्टी के कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करने के लिए लड़ते रहेंगे कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बना रहे।’’  शाह ने दोहराया कि भाजपा अगर दोबारा सत्ता में आयी तो वह जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को खत्म कर देगी।

भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया, ‘‘बंगाल में आप हमें 23 सीटें दें और हम केन्द्र में भाजपा की अगली सरकार बनते ही कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म कर देंगे।’’  शाह ने इस बात पर भी जोर दिया कि बनर्जी जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की, राज्य के लिए अलग प्रधानमंत्री संबंधी बात पर भी अपना रूख स्पष्ट करें। उन्होंने कहा, ‘‘ममता दीदी उनका साथ दे रही हैं, जो भारत को बांटना चाहते हैं। हम जानना चाहते हैं कि देश में दो प्रधानमंत्रियों की उमर अब्दुल्ला की मांग पर उनका क्या रूख है ?’’  घुसपैठियों को देश को खोखला करने वाली ‘‘दीमक’’ बताते हुए शाह ने कहा कि अगर भाजपा फिर से सत्ता में आयी तो उन्हें देश से निकाल बाहर फेंकेगी। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के शासनकाल में पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की हालत खराब हो गई है और राज्य घुसपैठियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बन चुका है। राज्य में पोंजी योजना में कथित घोटाले के लिए तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में इस घोटाले में शामिल बड़ी हस्तियों को दंड़ित किया जाना बाकी है। यदि मोदी सरकार सत्ता में वापस आई तो चिटफंड घोटालों में शामिल लोगों को 90 दिनों के भीतर दंड़ित किया जायेगा।

कांग्रेस के नेतृत्व वाली पिछली संप्रग सरकार की तुलना में भाजपा द्वारा पश्चिम बंगाल को अधिक धनराशि मंजूर किये जाने का दावा करते हुए शाह ने कहा कि मनमोहन सिंह सरकार ने पश्चिम बंगाल को 1,32,000 करोड़ रुपये मंजूर किये थे जबकि नरेन्द्र मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान 4,34,000 करोड़ रुपये मंजूर किये है। शाह ने बोगांव सीट के तहत कल्याणी, हावड़ा सीट के तहत पंचाल, हुगली सीट के तहत आरामबाग और चिनसुराह में चार रैलियों को संबोधित किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासनकाल में बम बनाने की इकाइयों के अलावा और कोई फैक्टरी नहीं लगी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...